Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Eye Was Open From Sleep Then Standing In Front Was Death

नींद से आंख खुली तो सामने खड़ी थी मौत, ऐसे बचाई जान

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 17, 2018, 06:37 PM IST

मंगलवार की रात एक जंगली हाथी ने घर में सो रहे दंपती राजेश सामंत और उनकी पत्नी रिंकी सामंत को घायल कर दिया।
  • नींद से आंख खुली तो सामने खड़ी थी मौत, ऐसे बचाई जान
    हाथी के डर से परिवार को उठाते हुए उन्होंने भागने का प्रयास किया। (फाइल)

    सरायकेला। खरसावां ब्लॉक के खमारडीह गांव में मंगलवार की रात एक जंगली हाथी ने घर में सो रहे दंपती राजेश सामंत और उनकी पत्नी रिंकी सामंत को घायल कर दिया। घटना के संबंध में राजेश ने बताया कि रात के तकरीबन 3 बजे जब खड़खड़ाहट की आवाज से उनकी नींद टूटी, तो देखा कि घर की दीवार टूटी हुई है और सामने एक जंगली हाथी खड़ा है।


    हाथी के डर से परिवार को उठाते हुए उन्होंने भागने का प्रयास किया। इसी क्रम में हाथी ने उनके दाएं पैर पर चोट कर, जिससे पैर में फ्रैक्चर हो गया। इसी क्रम में पत्नी रिंकी भी घायल हो गई। राजेश ने बताया कि यह जंगली हाथी बार-बार गांव में आ जाता है।

    दोनों घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। मौके पर पहुंचे विधायक प्रतिनिधि मांगीलाल महतो ने जिला वन एवं पर्यावरण संरक्षण पदाधिकारी से इस संबंध में मुलाकात की। वन विभाग द्वारा रेंजर की सहायता से तत्काल 10 हजार रुपए की सहायता राशि घायल परिवार को प्रदान की गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Eye Was Open From Sleep Then Standing In Front Was Death
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×