Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Father Of Alisha Singh Died Due To Heart Attack In Ranchi Jharkhand

इस फेमस डांसर के पिता को मौत का हो गया था अहसास, एफबी पर बता दी थी ये बात

इस फेमस डांसर के पिता को मौत का हो गया था अहसास, एफबी पर बता दी थी ये बात

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 22, 2017, 08:30 PM IST

रांची (झारखंड)। बॉलीवुड की फेमस डांसर-कोरियोग्राफर के अलिशा सिंह के पिता राजकुमार सिंह का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया। राजकुमार को अपनी मौत का अहसास हो गया था। अलिशा के पिता ने अपनी मौत से कुछ घंटे पहले फेसबुक पर लिखा था, लगता है मेरा समय पूरा हो गया है। इसके बाद ही उनका निधन हो गया। करीबी दोस्त पहुंचे थे घर...


- फेसबुक पर यह पोस्ट देखकर उनके कई परिचितों ने सवाल पूछे और हिम्मत रखने को कहा। इसके बाद राजकुमार के कुछ करीबी दोस्त उनके घर पहुंचे।
- वहां उनकी तबीयत खराब थी। चेस्ट में तेज पेन हो रहा था। इसके बाद लोगों ने उन्हें सेंटेविटा हॉस्पिटल में भर्ती कराया, जहां उनकी मौत हो गई।

सलमान-कैटरीना को कर चुकी हैं कोरियाेग्राफ

- अलिशा ने फिल्म 'कुंग फू योगा' में जैकी चैन को डांस कराया है। हालांकि, फिल्म में मेन कोरियोग्राफर फराह खान हैं और अलिशा ने उन्हें असिस्ट किया था।

- इससे पहले वे 'बजरंगी भाईजान' में सलमान को, जबकि 'धूम-3' में कैटरीना को कोरियोग्राफ कर चुकी हैं।

बहन है मुंबई में डांस ट्रेनर

-अलिशा रांची के हिनू में रहती हैं। फिलहाल वो मुंबई में हैं। उनकी बड़ी बहन प्रियंका मुंबई में डांस ट्रेनर हैं, जबकि भाई मुंबई से ही इंजीनियरिंग की पढ़ाई कर रहा है।

-अलिशा की बचपन की पढ़ाई रांची मारवाड़ी स्कूल से, जबकि कॉलेज की पढ़ाई रांची वुमेंस कॉलेज से की है।
-अलिशा जब 12 साल की थीं तब उन्होंने डांस क्लासेज ज्वाॅइन किया था। करीब तीन महीने डांस सीखने के बाद उन्होंने बूगी-वूगी के लिए ऑडिशन दिया था।

बूगी-वूगी से मिली थी अलिशा को पहचान


-अलिशा ने बूगी-वूगी जीता और फिर इसी शो ने उन्हें पहचान दिलाई। इसके बाद उन्होंने 'डांस इंडिया डांस (DID)' में भी पार्टिसिपेट किया और फर्स्ट रनरअप रहीं।
- अलिशा ने इमराश हाशमी की फिल्म 'अजहर' की फिल्म में ओए ओए.... गाने को भी कोरियोग्राफ किया है। अलिशा सलमान-अनुष्का की फिल्म 'सुल्तान' में भी कोरियोग्राफ रह चुकीं हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: is daansr ke pitaa ko maut ka ho gaya thaa ahsaas, FB par btaa di thi ye baat
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×