Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Female Dead Body Found In The Field

खेत में मिली महिला की लाश, रेप की आशंका

खेत में मिली महिला की लाश, रेप की आशंका

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 29, 2017, 05:25 PM IST

गढ़वा (झारखंड)। केतार थाना क्षेत्र के केतार पंचायत के पाल नगर गांव में शुक्रवार को एक महिला का शव अरहर के खेत में पाया गया। पुलिस ने आशंका जाहिर की है कि महिला की हत्या रेप के बाद की गई है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया।

-मृतका की पहचान रीमा देवी (22) के रूप में की गई। उसके पति का नाम शिव कुमार साह है। वह दो माह से गुजरात में मजदूरी करने गया हुआ है।
-महिला का शव मिलने से गांव में सनसनी फैल गई। घटना के संबंध में बताया गया कि बुधवार की दोपहर दो बजे दस हजार रुपए निकालकर शाम को रीना अपने घर आई थी।
-उसके बाद से वह लापता हो गई। इधर, उसके लापता होने के बाद मृतका के पिता के बड़े भाई ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। लेेकिन गांव में उसका कहीं कोई पता नहीं चला।
-मायके में भी ढूंढ़ा गया पर उसकी कोई जानकारी नहीं मिली। इसके बाद दोनों परिवार के लोग रीमा की तलाश में लग गए। इसी क्रम में घर से महज सौ गज की दूरी पर स्थित अरहर के खेत में महिला का शव पाया गया।
-शव मिलने के बाद परिवार के लोगों ने इसकी सूचना तत्काल केतार थाना की पुलिस को दी। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गढ़वा सदर अस्पताल भेज दिया।
-मौके पर डीएसपी नीरज कुमार ने रीना के बच्चों से पूछताछ की। पूछताछ के दौरान बच्चों ने बताया कि उसके घर कुछ दिनों से कई लोगों का आना जाना होता था।
-बच्चों की इस सूचना के बाद पुलिस प्रशासन इस हत्याकांड में संलिप्त लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है।

-डीएसपी ने कहा कि इस घटना में जो लोग भी संलिप्त हैं उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×