Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Film Shooting Of Nastik Going On In Ranchi

लाईट, कैमरा, ऐक्शन : शूटिंग के लिए रांची पहुंचे अर्जुन रामपाल

लाईट, कैमरा, ऐक्शन : शूटिंग के लिए रांची पहुंचे अर्जुन रामपाल

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 21, 2017, 02:30 PM IST

रांची (झारखंड)।झारखंड में इन दिनों बॉलीवुड फिल्म 'नास्तिक' की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में लीड रोड अभिनेता अर्जुन रामपाल कर रहे हैं। रांची के जग्गनाथपुर थाने के कैंपस में गुरुवार को फिल्म की शूटिंग हुई। इस दौरान अर्जुन रामपाल की एक झलक पाने के लिए फैन्स की भीड़ उमड़ पड़ी।फैन्स का किया अभिवादन...

- अर्जुन रामपाल जैसे ही शूटिंग स्थल पर पहुंचे तो दर्शक 'अर्जुन-अर्जुन' चिल्लाने लगे। अर्जुन रामपाल ने पहले फ्लाइंग किस और हाथ हिलाकर फैन्स का अभिवादन किया।

- इसके बाद अर्जुन ने अपने मोबाइल कैमरे से फैन्स के साथ सेल्फी ली। इसे देखकर दर्शकों की खुशी का ठिकाना न रहा। सभी अर्जुन-अर्जुन चिल्लाने लगे।

- फिल्म की शूटिंग को लेकर लोगों में काफी उत्साह दिखा। फिल्म की शूटिंग देखने के लिए दर्शक थाने के बाहर और अंदर जमा हो गए। हालांकि इस दौरान कड़ी सुरक्षा व्यवस्था थी।

- फिल्म की शूटिंग आगे भी जारी रहेगी। इससे पहले इस फिल्म की शूटिंग पलामू जिले के कोयल नदी के तट पर भी हुई, जिसे देखने के लिए लोग नदी तक में उतर गए थे।

- शूटिंग में अर्जुन रामपाल के अलावा अभिनेत्री मीरा चोपड़ा और बाल कलाकार हर्षाली भी हैं।

फोटो : नितिन चौधरी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: fains ke saath arjun raampaal ne li SELFIE, thaane mein shutinga dekhne umड़i bhiड़
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×