Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Firstly Beaten The Wife And The Baby, And Then Found Herself Hanging In Lohrdaga

पहले पत्नी और बच्ची को जमकर पीटा, फिर खुद लगा ली फांसी

पहले पत्नी और बच्ची को जमकर पीटा, फिर खुद लगा ली फांसी

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Feb 07, 2018, 07:01 PM IST

लोहरदगा(झारखंड)।शहरी क्षेत्र के न्यू रोड निकट सरना टोली में बुधवार की सुबह सनकी अधेड़ ने पहले तो अपनी पत्नी और बेटी को पीट-पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। उसके बाद कमरे में खुद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पड़ोसियों व परिजनों को जब इस बात की जानकारी हुई तो तुरंत महिला और बच्ची को सदर अस्पताल पहुंचाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बेहतर इलाज के लिए रिम्स रेफर कर दिया गया।


घटना की जानकारी मिलने पर एसडीपीओ अरविंद कुमार वर्मा के साथ कई पुलिस अधिकारी सदर अस्पताल पहुंचे। घटना पर मृतक के बड़े भाई उमेश मिंज ने बताया कि उसके भाई सुमेश मिंज(40) और उसकी पत्नी सावित्री मिंज के बीज अक्सर झगड़ा होता था। बुधवार की सुबह भी फिर से दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। इसी दौरान सुमेश ने लाठी से पीटकर अपनी पत्नी और पुत्री संजना मिंज(9) को गंभीर रूप से घायल कर दिया।


फंदे से झूल रहा था सुमेश
उमेश ने बताया कि इस बीच वे अपने बच्चे को ट्यूशन छोड़ने गए थे। घर लौटने पर सावित्री खून से लथपथ होकर उसके पास पहुंची। इसके बाद सुमेश कमरे में पहुंचा तो उसे फांसी से झूलता पाया। फंदे से उतारकर सुमेश को सदर अस्पताल ले जाया गया। जहां से इसकी सूचना सदर थाना को दी गई। इधर, मामले पर सदर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर शैलेश प्रसाद ने बताया कि रिम्स से इलाज कराकर लौटने के बाद मृतक की पत्नी से आगे की पूछताछ की जाएगी। इसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। मृतक पलंबर का कार्य करता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×