रांची

--Advertisement--

लालू बोले- नीतीश ने चारा घोटाला में फंसे मुख्य सचिव का सेवा विस्तार भी कर दिया, अब यह कोर्ट का मामला है

लालू बोले- नीतीश ने चारा घोटाला में फंसे मुख्य सचिव का सेवा विस्तार भी कर दिया, अब यह कोर्ट का मामला है

Danik Bhaskar

Mar 08, 2018, 07:29 PM IST
लालू यादव चारा घोटाला के डोरंड लालू यादव चारा घोटाला के डोरंड

रांची। डोरंडा ट्रेजरी से अवैध निकासी से जुड़े चारा घोटाला मामला आरसी 47 में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और चारा घोटाला के आरोपी लालू प्रसाद गुरुवार को सीबीआई के स्पेशल जज प्रदीप कुमार की अदालत में पेश हुए। लौटने के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की शह पर लेनिन और अन्य महापुरुषों की मूर्तियां बीजेपी और आरएसएस वाले लोग तोड़ रहे हैं।

अपनी मूर्ति खड़ी करना चाहते हैं प्रधानमंत्री

लालू ने कहा कि वह अपने आप को विश्व विजेता समझ रहे हैं। क्योंकि उन्हें सत्ता में दोबारा आना नहीं है। इसलिए महापुरुषों की मूर्तियां तोड़कर जीते जी अपनी मूर्ति खड़ी करना चाहते हैं।

लालू ने कहा- सब ईवीएम का खेल

-पूर्वोत्तर राज्यों में भाजपा की जीत पर लालू प्रसाद ने चुनाव आयोग की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा की यह सब ईवीएम का खेल है। इसी के जादू से भाजपा जीती है। लालू प्रसाद ने बैलेट से चुनाव कराने की मांग चुनाव आयोग से की है।

हमें कांग्रेस पर भरोसा

-आगामी होने वाले राज्य सभा चुनाव के मुद्दे पर लालू ने कहा कि हम विपक्ष लोग एकजुट होकर अपनी दावेदारी करेंगे। गुरुजी को उन्होंने पुराने ख्यालात का व्यक्तित्व बताया। साथ ही कहा कि हम लोगों को कांग्रेस पर भरोसा है।

नीतीश कुमार ने किया सेवा विस्तार

-बिहार के मुख्य सचिव अंजनी कुमार सिंह को चारा घोटाला में आरोपी बनाया गया है। दूसरी तरफ बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उसे पहले से ही 2 वर्ष का सेवा विस्तार दे चुके हैं। अब तो यह कोर्ट का मामला है, इस पर मैं कुछ नहीं बोल सकता हूं।

Click to listen..