--Advertisement--

जनमुद्दों को लेकर मैदान में डटें रहें कार्यकर्ता, २०१९ झाविमो का है : बाबूलाल झाविमो की राज्यस्तरीय समीक्षात्मक बैठक संपन्न, पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को पढ़ाया सफलता का मूलमंत्र - 1

जनमुद्दों को लेकर मैदान में डटें रहें कार्यकर्ता, २०१९ झाविमो का है : बाबूलाल झाविमो की राज्यस्तरीय समीक्षात्मक बैठक संपन्न, पार्टी अध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को पढ़ाया सफलता का मूलमंत्र - 1

Dainik Bhaskar

Dec 12, 2017, 06:14 PM IST
पूर्व सीएम व झाविमो सुप्रीमो ब पूर्व सीएम व झाविमो सुप्रीमो ब

रांची। पूर्व सीएम व झाविमो सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि कार्यकर्ता चुनाव की तैयारी में अभी से ही जुट जाएं। पार्टी ने सदैव सड़क से लेकर सदन तक जनमुद्दों को लेकर आवाज बुलंद किया है। हमने चुनावी जोड़-तोड़ की बजाय सदैव जनमुद्दों की राजनीति की है। पूरे राज्य में कहीं भी किसी समुदाय पर जुल्म हुआ, हमारी पार्टी सबसे पहले उसकी आवाज बनी। आप जनमुद्दों को लेकर सड़कों पर खड़े रहें-डटे रहें, निःसंदेह 2019 का वक्त झाविमो का होगा। बाबूलाल मरांडी केन्द्रीय कार्यालय, डिबडीह में पार्टी की समीक्षात्मक बैठक के दौरान बोल रहे थे।

उन्होंने 15 दिसम्बर तक जिला व प्रखंड कमिटी पूर्ण रूपेण बनाने का टास्क दिया था। उसी के संदर्भ में यह समीक्षात्मक बैठक हुई। सभी जिलों में नई कमिटी का गठन लगभग कर लिया गया है। कुछ जगहों पर कमिटी अधूरी है, जिसे 15 दिनों के अंदर पूरा करने का निर्देश दिया गया। साथ ही 15 जनवरी, 2018 तक सभी जिलों में पंचायत कमिटी का भी गठन करने का निर्देश दिया गया। बैठक के दौरान पंचायत स्तर तक नई टीम खड़ी करने व संगठन को चुस्त-दुरूस्त करने के बाद जनवरी के अंतिम सप्ताह से पार्टी द्वारा प्रमंडलीय सम्मेलन करने का निर्णय लिया गया।

पार्टी के प्रधान महासचिव प्रदीप यादव ने कहा कि रघुवर सरकार दोनों हाथों से प्रदेश को लूटने में जुटी है। सरकार ने लूट के पिछले कई सारे रिकाॅर्ड ध्वस्त कर दिए। झारखंड सरकार 70 करोड़ रुपए प्रति किलोमीटर की दर से सड़क बनवा रही है, जो तमाम नियमों को ताक पर रखने वाला है। सरकार की पोल कहीं न खुल जाएं, इसलिए शीतकालीन सत्र की अवधि को जान-बूझकर कम रखा गया है। बैठक में लक्ष्मण स्वर्णकार, विनोद शर्मा, अभय सिंह, खालीद खलील, रमेश राही, सत्यानंद भोक्ता, योगेन्द्र प्रताप सिंह, राजीव रंजन मिश्रा, संतोष कुमार, सरोज सिंह, चंद्रनाथ भाई पटेल, शोभा यादव, सुनीता सिंह, मुन्ना मल्लिक, शिवलाल महतो, तौहीद आलम, जीतेन्द्र कुमार रिंकु, जटाशंकर पांडेय, प्रभुदयाल बड़ाईक सहित तमाम जिलाध्यक्ष, प्रमंडलीय प्रभारी, केन्द्रीय पदाधिकारी, मंच-मोर्चा के केन्द्रीय अध्यक्ष उपस्थित थे।

X
पूर्व सीएम व झाविमो सुप्रीमो बपूर्व सीएम व झाविमो सुप्रीमो ब
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..