Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Former MVI Found Guilty Of Taking Bribe, 15 Will Be Pronounced Sentence

पूर्व एमवीआई रिश्वत लेने के पाए गए दोषी, 15 को सुनाई जाएगी सजा

सोमवार को यह फैसला निगरानी ब्यूरो के स्पेशल जज संतोष कुमार- नंबर दो की अदालत ने सुनाया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 12, 2018, 07:02 PM IST

पूर्व एमवीआई रिश्वत लेने के पाए गए दोषी, 15 को सुनाई जाएगी सजा

रांची।रांची के पूर्व मोटर वाहन निरीक्षक (एमवीआई) प्रदीप कुमार अग्रवाल को 1000 रुपए घूस लेने के आरोप में दोषी ठहराया गया है। सोमवार को यह फैसला निगरानी ब्यूरो के स्पेशल जज संतोष कुमार- नंबर दो की अदालत ने सुनाया।

जेल भेज दिया
-कोर्ट ने आरोपी प्रदीप कुमार अग्रवाल को भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम की धारा 7 और 13-2 के तहत दोषी पाकर न्यायिक हिरासत में लिया और उसे जेल भेज दिया। सजा के बिंदु पर सुनवाई करने के लिए 15 मार्च की तिथि निर्धारित की है।

2001 का है मामला
-उनके खिलाफ 29 मई 2001 को निगरानी ब्यूरो थाना में मो. तसलीम ने आरोप लगाया था कि उसके ट्रक को छोड़े जाने को लेकर जांच रिपोर्ट देने के एवज में प्रदीप कुमार अग्रवाल 5000 रुपए घूस मांग रहे थे।

-ट्रक चालक एक हजार रुपए घूस देने को तैयार हुआ। इसी बीच निगरानी थाना को शिकायत की गई। निगरानी के धावा दल ने उन्हें घूस लेते हुए गिरफ्तार किया था। कोर्ट में 17 साल की सुनवाई की अवधि में निगरानी की ओर से 17 गवाहों के बयान दर्ज कराए गए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: purv emviaaee rishvt lene ke paae gae dosi, 15 ko sunaaee jayegi sjaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×