--Advertisement--

क्चस्न की हत्या के ५१ वें दिन मिली लड़की की लाश, होटल से शुरू हुई थी कहानी

क्चस्न की हत्या के ५१ वें दिन मिली लड़की की लाश, होटल से शुरू हुई थी कहानी

Dainik Bhaskar

Jan 09, 2018, 10:55 AM IST
प्रेमी जोड़े की फाइल फोटो। प्रेमी जोड़े की फाइल फोटो।

धनबाद। मंगलवार सुबह यहां एक लड़की की जली हुई लाश मिली। लड़की अपने मामा के घर आई थी। इससे पहले 19 नवंबर, 2017 को बोकारो के दुग्धा के पास एक रेलवे ट्रैक पर उसके ब्वॉयफ्रेंड की भी लाश मिली थी। लड़की के परिजनों का कहना है कि उसने सुसाइड किया है। लड़का और लड़की दोनों ही धनबाद के पुटकी थाना क्षेत्र के रहने वाले थे।

-लड़की के परिजनों के मुताबिक लड़के की फैमिली जान के बदले जान लेने की धमकी देती थी। ऐसे में लड़की को उसकी फैमिली ने करीब 1 महीने पहले मामा के घर भेज दिया था।
-लड़की की मां फूलदेवी के मुताबिक 'रात में बेटी ने सभी के साथ खाना खाया और सोने चली गई। सुबह किचन में उसकी जली हुई लाश मिली।'
-वहीं, आसपास के लोगों के बीच चर्चा है कि इतनी बड़ी घटना की घर में सोए अन्य सदस्यों को आखिर जानकारी क्यों नहीं मिली। सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।


क्या है प्रेम कहानी
- मृतक योगेश (लड़की का ब्वॉयफ्रेंड) के पिता देवेन महतो ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट के मुताबिक देवेन के बेटे का अफेयर इलाके की ही एक लड़की से चल रहा था।
-देवेन महतो के अनुसार, योगेश रांची स्थित राम टहल चौधरी इंटर काॅलेज का सेकेंड इयर का स्टूडेंट था। काॅलेज के हॉस्टल से योगेश 15 नवंबर की शाम से गायब था।
- इसकी गुमशुदगी की लिखित शिकायत टाउन थाना रांची में दर्ज है। वहीं, लड़की फागू महतो इंटर काॅलेज कपुरिया में पढ़ती थी। जो 16 नवंबर को अपने घर से गायब हो गई थी।
-पता चला कि रांची रेलवे स्टेशन के पास स्थित न्यू विश्वास होटल के रूम नंबर 7 में 16 नवंबर को योगेश और उसकी गर्लफ्रेंड ठहरे हुए थे। अगली सुबह दोनों होटल से निकल गए।

-लेकिन वापस नहीं आने पर होटल स्टाफ ने दोनों का सामान व बैग 18 नवंबर को चुटिया थाना में जमा करवा दिया।
-मृतक योगेश के पिता के मुताबिक 18 की रात योगेश को पीट-पीटकर मार डाला और शव को रेलवे ट्रैक के किनारे फेंक दिया गया।
-इस मामले में पुलिस ने लड़की के पिता राजू, चाचा बिरबल, फुफेरे भाई छोटे लाल और बंधुलाल को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था।

फोटो/वीडियो: प्रदीप प्रसाद।

X
प्रेमी जोड़े की फाइल फोटो।प्रेमी जोड़े की फाइल फोटो।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..