--Advertisement--

प्रेम प्रसंग में युवती ने प्रेमी के सामने जान देने की कोशिश की, बीच सड़क पर केरोसिन डाला, पीसीआर पकड़ ले आई थाने

प्रेम प्रसंग में युवती ने प्रेमी के सामने जान देने की कोशिश की, बीच सड़क पर केरोसिन डाला, पीसीआर पकड़ ले आई थाने

Dainik Bhaskar

Jan 19, 2018, 05:51 PM IST
थाने में बैठे प्रेमी युगल। थाने में बैठे प्रेमी युगल।

रांची। सदर थाना क्षेत्र स्थित बूंटी मोड़ के पास शुक्रवार को एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड के सामने अपनी जान देने की कोशिश की। लेकिन समय पर पुलिस की कार्रवाई से कोई घटना नहीं हुई। पुलिस प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ सदर थाने ले आई और उनके परिजनों को सूचना दे दी है।

-पुंदाग में रहने वाला मनीष जो मूल रूप से यूपी का रहने वाला है अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बूंटी मोड़ के पास था। मनीष की गर्लफ्रेंड हजारीबाग के ग्वालाटोली की रहने वाली है।
-दोनों के बीच किसी मामले को लेकर पहले बहस हुई। फिर लड़की ने खुद पर केरोसिन तेल उड़ेल लिया। जैसे ही उसने माचिस मारने की कोशिश की मनीष ने उसे पकड़ लिया।
-बीच सड़क पर तमाशा होता देख किसी ने पीसीआर को सूचना दे दी। पीसीआर घटनास्थल पर पहुंच दोनों को पकड़ सदर थाने ले आई।
-इसके बाद दोनों के माता पिता को पुलिस ने फोन पर पूरी घटना की जानकारी देकर थाने आने को कहा। दोनों के माता-पिता बाहर थे इसलिए देर शाम तक कोई थाने नहीं पहुंचा था।

लड़के ने कहा अभी बेरोजगार हूं शादी नहीं कर सकता
-पुलिस ने लड़के और लड़की का बयान दर्ज कर लिया है। मनीष ने बताया कि दोनों संत कोलंबस कॉलेज में साथ पढ़ाई करते थे। उसी दौरान दोनों की दोस्ती हो गई।
-दोस्ती धीरे धीरे प्यार में बदल गई। अब उसकी गर्लफ्रेंड दबाव बना रही है कि वो उससे शादी कर ले। युवक ने कहा कि वो अभी बेरोजगार है। इसलिए शादी नहीं कर सकता।
-जैसे ही उसे नौकरी मिलती है, वह उससे शादी कर लेगा। इधर, युवती अपने प्रेमी पर लगातार शादी करने का दबाव थाने में भी बनाती रही।

पुलिस ने कहा दोनों बालिग, नियम के अनुसार होगी कार्रवाई
-इधर, सदर थाना प्रभारी दयानंद कुमार ने कहा कि दोनों बालिग है। इनके माता पिता को सूचना दे दी गई है। लड़की ने खुद को जलाने (आत्महत्या) का प्रयास किया है। जिसके आधार पर नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

फोटो: राजीव गोस्वामी।


X
थाने में बैठे प्रेमी युगल।थाने में बैठे प्रेमी युगल।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..