Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» ICFAI VC Meets Governor Draupadi Murmu

गवर्नर को इक्फाई विवि के वीसी ने बताया कि स्किल डेवलप के चल रहे विविध प्रोग्राम

गवर्नर को इक्फाई विवि के वीसी ने बताया कि स्किल डेवलप के चल रहे विविध प्रोग्राम

RK Rakesh | Last Modified - Dec 20, 2017, 05:32 PM IST

रांची। गवर्नर सह चांसलर द्रौपदी मुर्मू से इक्फाई यूनिवर्सिटी के कुलपति प्रो. ओएस राव बुधवार को राजभवन में मिले। इस क्रम में वीसी ने यूनिवर्सिटी में चल रही शैक्षणिक समेत अन्य एक्टिविटी की जानकारी दी। इसके तहत क्वालिटी एजुकेशन के लिए उठाए गए कदम, चरित्र निर्माण पर फोकस, सामाजिक दायित्व के तहत चलाए जा रहे प्रोग्राम आदि की जानकारी दी।

- प्रो. राव ने गवर्नर को बताया कि छात्रों को स्किल डेवलमेंट के लिए विभिन्न एक्टिविटी का संचालन किया जा रहा है। इसमें साइबर सुरक्षा, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, डिजिटल मार्केटिंग समेत अन्य प्रोग्राम शामिल हैं।

- उन्होंने बताया कि भविष्य समय के डिमांड के अनुसार नए पाठ्यक्रम शुरू किए जाएंगे। इस अवसर पर चांसलर के समक्ष लेखा जोखा भी प्रस्तुत किया।

- गवर्नर ने यूनिवर्सिटी प्रशासन द्वारा किए जा रहे प्रयासों की सराहना की। गर्वनर ने कहा कि मूल्य आधारित शिक्षा से ही छात्रों का चरित्र निर्माण किया जा सकता है। मौके पर डॉ. एम प्रसाद, डॉ एस भट्टाचार्य, वीएन सिन्हा समेत अन्य थे।

फोटो : आरके राकेश।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ikfaaee yunivrsiti ke visi mile gavrnr se, skil devlpmeint progaraams ki di jaankari
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×