Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» In The Land Dispute In Devgarh, The Murder Of The Youth By Cutting A Sharp Weapon

दे‌वघर में जमीन विवाद में धारदार हथियार से काट कर युवक की हत्या

दे‌वघर में जमीन विवाद में धारदार हथियार से काट कर युवक की हत्या

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Jan 17, 2018, 07:23 PM IST

देवघर(झारखंड)।मोहनुपर थाना क्षेत्र के थड़ियारा गांव में मनोज यादव नामक शख्स की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह मनोज की लाश गांव से ही बरामद की गई। मनोज के शरीर पर किसी धारदार हथियार से कई जगह वार किया गया है। उसकी गर्दन, पीठ व कमर में गहरे जख्म के निशान थे।


घटना की जानकारी सुबह गांववालों ने परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। धीरे-धीरे इसकी सूचना पूरे गांव में फैल गई और भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी पाकर एसडीपीओ दीपक पांडे मोहनपुर थाना प्रभारी दलबल के साथ पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर मृतक की बहन ने गांव की गोतिया गणेश यादव पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया कि बीस साल से रिश्तेदारों से जमीन विवाद चल रहा है। कल शाम को मनोज के मोबाइल पर फोनकर उसे बुलाया, जिसके बाद से वह गायब था। आंशका है कि गणेश ने ही मनोज की हत्या की है। वहीं, मामले को लेकर एसडीपीओ दीपक पांडे ने बताया कि मनोज पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। कई बार यह जेल जा चुका है। परिजन के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, नामजद आरोपी मनोज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×