Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» In The Land Dispute In Devgarh, The Murder Of The Youth By Cutting A Sharp Weapon

दे‌वघर में जमीन विवाद में धारदार हथियार से काट कर युवक की हत्या

मोहनुपर थाना क्षेत्र के थड़ियारा गांव में मनोज यादव नामक शख्स की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jan 17, 2018, 07:29 PM IST

दे‌वघर में जमीन विवाद में धारदार हथियार से काट कर युवक की हत्या

देवघर(झारखंड)।मोहनुपर थाना क्षेत्र के थड़ियारा गांव में मनोज यादव नामक शख्स की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई। बुधवार सुबह मनोज की लाश गांव से ही बरामद की गई। मनोज के शरीर पर किसी धारदार हथियार से कई जगह वार किया गया है। उसकी गर्दन, पीठ व कमर में गहरे जख्म के निशान थे।


घटना की जानकारी सुबह गांववालों ने परिजनों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। धीरे-धीरे इसकी सूचना पूरे गांव में फैल गई और भीड़ जुट गई। घटना की जानकारी पाकर एसडीपीओ दीपक पांडे मोहनपुर थाना प्रभारी दलबल के साथ पहुंचे और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर मृतक की बहन ने गांव की गोतिया गणेश यादव पर हत्या का आरोप लगाया है। परिजनों ने बताया कि बीस साल से रिश्तेदारों से जमीन विवाद चल रहा है। कल शाम को मनोज के मोबाइल पर फोनकर उसे बुलाया, जिसके बाद से वह गायब था। आंशका है कि गणेश ने ही मनोज की हत्या की है। वहीं, मामले को लेकर एसडीपीओ दीपक पांडे ने बताया कि मनोज पर कई आपराधिक मामले दर्ज हैं। कई बार यह जेल जा चुका है। परिजन के बयान पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, नामजद आरोपी मनोज की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: de‌vghr mein jmin vivad mein dhaardaar hthiyaar se kat kar yuvak ki Hatya
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×