Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Jharkhand Administrative Service Officer Will Strike From 12

झारखंड प्रशासनिक सेवा के अधिकारी 12 से करेंगे हड़ताल

यह फैसला बूटी रोड स्थित ऑफिसर्स फ्लैट में हुई बैठक में लिया गया।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 01, 2018, 11:17 AM IST

झारखंड प्रशासनिक सेवा के अधिकारी 12 से करेंगे हड़ताल

रांची/जमशेदपुर(झारखंड)। सरायकेला के भू-अर्जन पदाधिकारी से मारपीट मामले में ईचागढ़ विधायक साधु चरण महतो की गिरफ्तारी न होने के विरोध में झारखंड प्रशासनिक सेवा के अधिकारी 12 मार्च से हड़ताल करेंगे। यह फैसला बूटी रोड स्थित ऑफिसर्स फ्लैट में हुई बैठक में लिया गया। बैठक में कहा गया कि इस संबंध में मुख्य सचिव को ज्ञापन दिया था। सरकार को भी अपनी मांगों से अवगत कराया था। लेकिन न तो विधायक की गिरफ्तारी हुई और न ही अन्य मांगों पर कुछ हुआ।

काला बिल्ला लगाकर करेंगे काम
-बैठक में तय हुआ कि अधिकारी पांच से सात मार्च तक काला बिल्ला लगाकर काम करेंगे। 8 से 11 मार्च तक वर्क टू रूल और विधि व्यवस्था कार्य का बहिष्कार करेंगे। फिर 12 मार्च से राज्य भर के अधिकारी हड़ताल पर चले जाएंगे। साथ ही पूरे राज्य के झारखंड प्रशासनिक सेवा के अधिकारी विधायक साधु चरण महतो की बैठक का बहिष्कार करेंगे।

भू-अर्जन पदाधिकारी पर भी आरोप
-उधर, सरायकेला में भाजपा की जिला स्तर पर गठित आठ सदस्यीय टीम ने प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुआ से मुलाकात की। उन्हें ज्ञापन सौंपा। इसमें कहा गया है कि विधायक ने भी भू-अर्जन पदाधिकारी पर गाली-गलौज करने और असंवैधानिक हरकत करने का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया था। मगर उस केस को जिला पुलिस ने ठंडे बस्ते में डाल दिया। इस मामले को भी सामने लाना चाहिए था। साथ ही भू-अर्जन पदाधिकारी को भी गिरफ्तार किया जाना चाहिए था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jhaarkhnd prshaasnik sevaa ke adhikari 12 se karengae hड़taal
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×