Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» JPSC: Appointment Test For 155 Posts Of Dentist

जेपीएससी : दंत चिकित्सक के १५५ पदों के लिए २० को होगी नियुक्ति परीक्षा

जेपीएससी : दंत चिकित्सक के १५५ पदों के लिए २० को होगी नियुक्ति परीक्षा

RK Rakesh | Last Modified - Dec 05, 2017, 05:15 PM IST

रांची। झारखंड लोक सेवा आयोग (जेपीएससी) द्वारा 155 दंत चिकित्सक की नियुक्ति की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। नियुक्ति परीक्षा 20 दिसंबर को आयोजित की जाएगी। इसके लिए संबंधित अभ्यर्थी 8 दिसंबर से आयोग की वेबसाइट www.jpsc.gov.in पर अपना जन्म तिथि एवं रजिस्ट्रेशन नंबर डालकर प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं।

डाक के माध्यम से एडमिट कार्ड नहीं भेजा जाएगा। एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं होने की स्थिति में आयोग की हेल्पलाइन नंबर 0651-2213009 पर संपर्क कर सकते हैं। 14 से 19 दिसंबर तक जेपीएससी के पूछताछ काउंटर से भी जन्म तिथि और रजिस्ट्रेशन नंबर देकर एडमिट कार्ड प्राप्त कर सकते हैं। डेंटिस्ट नियुक्ति परीक्षा 20 दिसंबर को दोनों पालियों में होगी। पहली पाली में पेपर-1 की परीक्षा सुबह 10 बजे से होगी। वहीं, दूसरी पाली में पेपर-2 की परीक्षा दोपहर दो बजे से होगी। दोनों पेपर की परीक्षाएं दो-दो घंटे की होगी। इस परीक्षा के लिए 2500 अभ्यर्थियों शामिल होंगे।


दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jepiessi: dnt chikitsk ke 155 padon ke liye 20 ko hogai niyukti pariksaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×