Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» JPSC PT Exam Passed Youth Suicide In Ranchi Jharkhand

सिविल कोर्ट के कर्मचारी ने फांसी लगाकर किया खुदकुशी

सिविल कोर्ट के कर्मचारी ने फांसी लगाकर किया खुदकुशी

Prince Srivastava | Last Modified - Dec 20, 2017, 05:37 PM IST

रांची। लालपुर थाना क्षेत्र के लोअर वर्दमान कम्पाउंड में रहने वाले जितेंद्र रजक ने बुधवार की सुबह अपने कमरे में फांसी के फंदे पर झूलकर खुदकुशी कर ली। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए रिम्स भेज दिया है। जितेंद्र रजक का घर किशोरगंज में है। वह लालपुर में लॉज में रहकर प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। बरामद सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि वो जिंदगी से नाखुश है।

- जितेंद्र के भाई दीपक के बयान पर लालपुर थाना में यूडी का मामला दर्ज किया गया है। दीपक का कहना है कि वह नगर निगम का कर्मचारी है।

- जितेंद्र लालपुर में ढाई साल से रहकर तैयारी कर रहा था। मंगलवार की सुबह जितेंद्र के रुम पार्टनर वेद ने फोन में सूचना दिया कि जितेंद्र कमरा अंदर से बंद करने के बाद फांसी लगा लिया।

- दीपक अपने दोस्तों के साथ लालपुर पहुंचा और दरवाजा तोड़कर जितेंद्र को नीचे उतारा। उसे मेडिका ले जाया गया पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

- जितेंद्र जेपीएससी की पीटी परीक्षा पास कर चुका था। वह चतरा में सिविल कोर्ट में नौकरी करता था।

फोटो : प्रिंस।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: suicide note mein likhaa- jindgai se naakhush hun main, pass kar chuka thaa JPSC- PT egajaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×