--Advertisement--

लिफ्ट के इंतजार में जच्चा-बच्चा की मौत मामला: बाल संरक्षण आयोग ने लिया संज्ञान, २४ घंटे में मांगी रिपोर्ट

Dainik Bhaskar

May 02, 2018, 03:03 PM IST

लिफ्ट के इंतजार में जच्चा-बच्चा की मौत मामला: बाल संरक्षण आयोग ने लिया संज्ञान, २४ घंटे में मांगी रिपोर्ट

झाविमो रांची महानगर ने मुख्यम झाविमो रांची महानगर ने मुख्यम

रांची। राज्य में चरमराई विद्युत एवं पेय जलापूर्ति व्यवस्था एवं सरकार बिजली के दरों में 98% की बढ़ोतरी की घोषणा के खिलाफ बुधवार को झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) रांची महानगर ने मुख्यमंत्री रघुवर दास का पुतला दहन किया। अलबर्ट एक्का चौक पर आयोजित इस कार्यक्रम को संबोधित करते हुए केंद्रीय सचिव राजीव रंजन मिश्रा ने कहा कि राजधानी, रांची सहित पूरे राज्य में पानी-बिजली की हाहाकार मची हुई है और दूसरी तरफ सरकार राज्य की जनता पर बिजली दरों मे 98 प्रतिशत की बढ़ोतरी कर आम जनता की कमर तोड़ दी है।

मांग पूरी ना हाने पर होगा चरणबद्ध आंदोलन
उन्होंने कहा कि सरकार को जनता के दुख दर्द से कोई वास्ता नहीं है है। पानी-बिजली की किल्लत से राजधानी वासी त्रस्त है। परीक्षा के घड़ी में छात्र-छात्राओं को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। अगर एक सप्ताह के अंदर पानी-बिजली की आपूर्ति में सुधार और बिजली दरों में घोषित अप्रत्याशित वृद्धि वापस नहीं किया गया तो झाविमो चरणबद्ध आंदोलन चलाने के लिए बाध्य होगी।

सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है
महानगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता ने कहा कि राज्य की सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। सिर्फ घोषणा एवं थोथले वादों से सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि झाविमो जनता की हक को लेकर चुप नहीं बैठेगी। कार्यक्रम में दीपू गाड़ी, मुजीब कुरैशी,आदित्य मोनू, नजीबुल्ला खान, युवा मोर्चा के अध्यक्ष राम मनोज साहू सहित सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए।

फोटो: कौशल आनंद।

X
झाविमो रांची महानगर ने मुख्यमझाविमो रांची महानगर ने मुख्यम
Astrology

Recommended

Click to listen..