--Advertisement--

रिम्स में दुष्कर्म के खिलाफ झाविमो उतरा सड़क पर, रिम्स एवं स्वास्थ्य मंत्री का पुतला दहन - 1

रिम्स में दुष्कर्म के खिलाफ झाविमो उतरा सड़क पर, रिम्स एवं स्वास्थ्य मंत्री का पुतला दहन - 1

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 07:58 PM IST
झारखंड विकास युवा मोर्चा (झावि झारखंड विकास युवा मोर्चा (झावि

रांची। झारखंड विकास युवा मोर्चा (झाविमो) एवं महिला मोर्चा ने स्वास्थ्य मंत्री एवं रिम्स प्रबंधन का पुतला फूंका। कार्यक्रम का नेतृत्व युवा मोर्चा अध्यक्ष उत्तम यादव ने किया। उन्होंने कहा कि राज्य के सबसे बड़े अस्पताल रिम्स में महिला दिवस के दिन मरीज के परिजन के साथ सामूहिक दुष्कर्म की कोशिश राज्य के लिए शर्मसार करने वाली है। इसकी जितनी भी निंदा की जाए कम है।

कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग
-उन्होंने कहा- झारखंड विकास मोर्चा ने अविलंब पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए प्रशासन से मांग की है। उन्होंने कहा कि अविलंब दोषियों को गिरफ्तार कर कड़ी से कड़ी सजा दी जाए अन्यथा झारखंड विकास मोर्चा पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए उग्र आंदोलन करने को बाध्य होगी।
-महिला मोर्चा अध्यक्ष शोभा यादव ने कहा कि महिला दिवस के दिन यह कांड होना इस बात का साबित करता है कि सरकार महिलाओं के सुरक्षा के प्रति कितनी गंभीर है।

ये थे मौजूद
-कार्यक्रम में सुनीता सिंह, विभा पासवान, सूरज टोप्पो, श्वेता पांडेय, अभिजीत दत्ता गुप्ता, दिलीप गुप्ता, मोहन तिर्की, मोनू विश्वकर्मा, योगेश कुमार रॉक, सुनील यादव, सुरेश शर्मा, निर्मला देवी, संतोष यादव, अमित रजक, उपेंद्र सिंह, अभिषेक आनंद, विनीता मुंडा, गीता नायक, सोनू यादव, नीरज सिन्हा, मनोज कुमार, अनूप तिवारी आदि उपस्थित थे।

फोटो: कौशल आनंद।

X
झारखंड विकास युवा मोर्चा (झाविझारखंड विकास युवा मोर्चा (झावि
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..