Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» JVM To Celebrate The Birth Anniversary Of Former Chief Minister Babulal Marandi As Samrpan Diwas

पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के जन्म दिन को समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी झाविमो

झाविमो, रांची महानगर की बैठक पार्टी के केंद्रीय कार्यालय, अरगोड़ा मंगलवार को संपन्न हुई।

Kaushal Anand | Last Modified - Jan 09, 2018, 06:34 PM IST

  • पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के जन्म दिन को समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी झाविमो
    झाविमो, रांची महानगर की बैठक पार्टी के केंद्रीय कार्यालय, अरगोड़ा में संपन्न हुई।

    रांची। झाविमो, रांची महानगर की बैठक पार्टी के केंद्रीय कार्यालय, अरगोड़ा मंगलवार को संपन्न हुई। बैठक में आगामी 11 जनवरी को झाविमो सुप्रीमो एवं राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी के 60 वें जन्मदिन को समर्पण दिवस के रूप में मनाने का निर्णय लिया गया।

    बैठक में सर्वसम्मति से तय किया गया कि बाबूलाल के 60 वें जन्मदिन पर राजधानी में कई कार्यक्रम किये जाएंगे। मुख्य कार्यक्रम पार्टी कार्यालय रांची में सुबह 11 बजे से शुरू की जाएगी। इसमें रांची के हिन्दू, मुस्लिम सिख, ईसाई धर्म के दर्जनों धर्म गुरु, विभिन्न क्षेत्र के बुद्धिजीवी, शिक्षाविद सहित सैकड़ों की तादात में कार्यकर्ता/पदाधिकारी शामिल होकर बाबूलाल मरांडी के 60 वर्ष के जीवनी को सुनेंगे एवं शुभकामनाएं देंगे। बैठक को सं‍बोधित करते हुए पार्टी के केंद्रीय सचिव राजीव रंजन मिश्रा ने कहा कि पार्टी इस बार बाबूलाल मरांडी के जन्मदिन को समर्पण दिवस के रूप में मनाएगी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: JVM To Celebrate The Birth Anniversary Of Former Chief Minister Babulal Marandi As Samrpan Diwas
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×