Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» JVM Will Win Both Of Ranchi Municipal Posts: Babulal Marandi

रांची नगर निगम के दोनों पद पर झाविमो की होगी जीत: बाबूलाल मरांडी

उक्त बातें पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने झाविमो रांची महानगर की रविवार को हुई बैठक के दौरान कही।

Kaushal Anand | Last Modified - Mar 04, 2018, 07:15 PM IST

रांची नगर निगम के दोनों पद पर झाविमो की होगी जीत: बाबूलाल मरांडी

रांची। पूर्व मुख्यमंत्री और झारखंड विकास मोर्चा ( झाविमो) सुप्रीमो बाबूलाल मरांडी ने कहा कि सम्मेलन को सफल बनाने के लिए पदाधिकारीगण एक-एक कार्यकर्ताओं से संपर्क स्थापित करें। उन्होंने कहा कि झाविमो के कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर संगठन को खड़ा करने में लगे हुए हैं। इस बार रांची नगर निगम के दोनों पदों पर झाविमो की जीत होगी। उक्त बातें उन्होंने झाविमो रांची महानगर की रविवार को हुई बैठक के दौरान कही।

'आने वाला समय झाविमो का'

उन्होंने कहा कि सरकार की नाकामियों को कार्यकर्ता वार्ड स्तर पर पर्चा के माध्यम से जनता को बताएं। उन्होंने कहा कि आने वाला समय झाविमो का है। जनता हमारी ओर बड़ी उम्मीद से देख रही है। उन्होंने कहा कि झाविमो कार्यकर्ता जनता के सुख-दुख के साथी बने, पार्टी के नीतियों को जनता तक पहुंचाएं। उन्होंने कहा कि पूरे राज्य में मात्र झाविमो ही ऐसी पार्टी है जो जनता के हितों को लेकर जमीनी स्तर पर कार्य कर रही है।

कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी की समीक्षा की गई

उन्होंने कहा कि 2019 में भाजपा को झारखंड से उखाड़ देंगे। कार्यकर्ता लगन एवं मेहनत से पार्टी को आगे बढ़ाएं। आने वाला दिन हमारा है। बैठक की अध्यक्षता महानगर अध्यक्ष सुनील गुप्ता एवं बैठक का संचालन महासचिव जितेंद्र वर्मा ने किया। बैठक में निकाय चुनाव को लेकर पार्टी द्वारा घोषित आगामी 7 मार्च को संगम गार्डेन आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी की समीक्षा की गई।

100-100 की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे

बैठक में उपस्थित सभी 13 मण्डल, 55 वार्ड एवं मंच -मोर्चा के अध्यक्ष एवं पदाधिकारियों ने सम्मेलन में शामिल होने वाले कार्यकर्ताओं की संख्या की जानकारी मरांडी को दी गई। बैठक में तय किया गया कि महानगर स्तरीय सम्मेलन में हर वार्ड से 100-100 की संख्या में कार्यकर्ता भाग लेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: raanchi ngar nigam ke donon pd par jhaavimo ki hogai jeet: baabulaal mraandi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×