--Advertisement--

बीच सड़क गोली मारकर एक शख्स की हत्या, विरोध में रोड जाम

Dainik Bhaskar

Mar 11, 2018, 09:58 AM IST

बीच सड़क गोली मारकर एक शख्स की हत्या, विरोध में रोड जाम

दुकान में खड़े पंकज गुप्ता को प दुकान में खड़े पंकज गुप्ता को प

रांची। नगड़ी थाना क्षेत्र के पिस्का रेलवे क्रॉसिंग के समीप रविवार सुबह साढ़े 8 बजे के करीब गोली मारकर लोहरदगा बीजेपी के जिला कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता की हत्या कर दी गई। इस घटना को बाइक सवार दो लोगों ने अंजाम दिया। गोली मारकर वो भाग निकले। घटना दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। वहीं, सुबह-सुबह हुई इस घटना से लोगों में पुलिस के खिलाफ काफी रोष है। लोगों ने घटना के विरोध में सड़क जाम कर दिया है। पुलिस के काफी समझाने के बाद लोग सड़क से हटे।

चाय पी रहे थे एक दुकान में

-पंकज गुप्ता ने पिस्का नगड़ी में जमीन ले रखी थी। पिछले तीन दिनों से वे जमीन की बाउंड्री करवाने के लिए यहां आ रहे थे। रविवार को भी वो ट्रेन से उतरकर एक दुकान में चाय पी रहे थे।

-इसी दौरान बाइक सवार दो लोग मौके पर पहुंचे और पंकज के पीछे गर्दन पर सटाकर गोली मार दी। आरोपियों में से एक ने हेलमेट पहन रखा था।

-गोली लगते ही पंकज जमीन पर गिर गए। इसके बाद हेलमेट पहने युवक ने उन पर तीन गोलियां चलाई, जिनमें दो उन्हें लगी।

-घटना के बाद बाइक सवार दोनों आरोपी भाग निकले। पुलिस दुकान में लगे सीसीटीवी फुटैज के आधार पर अपराधियों की पहचान में करने में जुट गई है।

परिजन भी पहुंचे मौके पर

-फौरन इसकी सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है। पर लोगों में इस घटना को लेकर खासा आक्रोश दिखा।

-आक्रोशित लोगों ने रांची-गुमला एनएच-23 को जाम कर दिया और थाना प्रभारी व डीएसपी को हटाने की मांग पर अड़ गए। इधर, खबर मिलते ही मृतक के परिजन भी मौके पर पहुंच गए।

-मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को काफी समझाया। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया और सड़क जाम खत्म किया गया।

CM ने कहा-अपराधियों को तुरंत करें गिरफ्तार
-लोहरदगा जिला भाजपा कोषाध्यक्ष पंकज गुप्ता की हत्या पर मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शोक जताते हुए डीजीपी को आदेश दिया है कि हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार कराएं। उन्होंने रांची के एसएसपी से फोन पर बात कर पूरी घटना की जानकारी ली। सीएम ने कहा कि दुख की इस घड़ी में भाजपा परिवार उनके परिजनों के साथ है। पार्टी हर स्तर पर उनके परिवार की मदद करेगी।

वीडियो: फैजल इकबाल।

X
दुकान में खड़े पंकज गुप्ता को पदुकान में खड़े पंकज गुप्ता को प
Astrology

Recommended

Click to listen..