Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Lalu Prasad Yadav Arrives At CBI Court, VC In Dumka Case

लालू यादव

लालू यादव

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Feb 06, 2018, 10:03 AM IST

रांची। बिरसा मुंडा जेल में बंद बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व आरजेडी प्रमुख लालू यादव को मंगलवार को सीबीआई कोर्ट में पेश किया गया। कोर्ट में आज डोरंडा ट्रेजरी मामले में सुनवाई हुई। लालू के साथ इस केस में अन्य आरोपी भी कोर्ट में पेश हुए। वहीं, दुमका ट्रेजरी से अवैध निकासी मामले में लालू समेत अन्य आरोपी वीसी के माध्यम से कोर्ट में पेश हुए।

-चारा घोटाला से संबंधित दुमका और डोरंडा ट्रेजरी से अवैध निकासी मामले में रोजाना ही सीबीआई की विशेष अदालत में लालू समेत अन्य आरोपियों की पेशी हो रही है।

- बता दें कि चारा घोटाला के देवघर-चाईबासा ट्रेजरी केस में सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने लालू को क्रमश: साढ़े तीन और 5 साल की सजा सुनाई है। 23 दिसंबर से वह रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं।
- लालू से सोमवार को जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) से बाहर हो चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने सोमवार को बिरसा मुंडा जेल में लालू यादव से मुलाकात की थी।
-कुछ दिन पहले लालू यादव से उनके बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप ने मुलाकात की थी। वहीं, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के नेता वृषिण पटेल और बिहार पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी भी लालू से मिले थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×