--Advertisement--

जेल से कोर्ट पहुंचे लालू तो बोले बजट पर, कहा- हवा-हवाई ही होगा

जेल से कोर्ट पहुंचे लालू तो बोले बजट पर, कहा- हवा-हवाई ही होगा

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 12:50 PM IST
पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे लालू पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे लालू

रांची। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव चारा घोटाला के डोरंडा ट्रेजरी से अवैध निकासी मामले की सुनवाई के दौरान गुरुवार को सीबीआई कोर्ट पहुंचे। यहां जब मीडिया ने उनसे बजट के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा-हवा-हवाई ही होगा। बताते चलें कि लालू की चारा घोटाला मामले में रोजाना ही कोर्ट में पेशी हो रही है।


-गुरुवार को लोकसभा में बजट पेश हुआ। इसी बीच रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद लालू चारा घोटाले की सुनवाई के लिए सीबीआई की विशेष अदालत पहुंचे।
-यहां उन्हें मीडिया ने घेर लिया और कहा- सर, आज बजट पेश हो रहा है। लालू बोले-वो तो हाउस में हो रहा है। हम तो रास्ते में हैं।
-लालू ने कहा- बजट पर कल बताएंगे। इसके कुछ देर बाद उन्होंने कहा-बजट हवा-हवाई ही होगा। अच्छे दिन इससे आ गए, अब भी सपना ही दिखा रही है भाजपा।
-किसान विरोधी सरकार, बेराजगारों की फौज, देश की जनता, नौजवान, किसान और मजदूर परेशान हैं। किसानों का कर्ज मोदी ने अबतक माफ नहीं किया।

-इधर, कोर्ट में सीबीआई की तरह से गवाहों को पेश किया गया। लालू के अलावे इस मामले के अन्य आरोपी भी पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे थे।
-मालूम हो कि लालू यादव 23 दिसंबर से बिरसा मुंडा सेंट्रल जेल में बंद हैं। यहीं से उनकी रोजाना ही कोर्ट में पेशी हो रही है।
-फिलहाल रांची सीबीआई कोर्ट में डोरंडा और दुमका ट्रेजरी से अवैध निकासी मामले में लालू समेत अन्य आरोपी हाजिरी लगा रहे हैं।

X
पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे लालू पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे लालू
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..