--Advertisement--

जेल से कोर्ट में पहुंचते ही लालू के पीछे लग गया यह शख्स, साए की तरह रहा साथ

जेल से कोर्ट में पहुंचते ही लालू के पीछे लग गया यह शख्स, साए की तरह रहा साथ

Dainik Bhaskar

Jan 24, 2018, 02:44 PM IST
लालू के साथ पीछे-पीछे चलते रहे लालू के साथ पीछे-पीछे चलते रहे

रांची। चारा घोटाले से जुड़े तीसरे केस में बुधवार को लालू प्रसाद को पांच साल की सजा सुनाई गई। सीबीआई की स्पेशल कोर्ट के जज एसएस प्रसाद ने चाईबासा ट्रेजरी से अवैध तरीके से निकाले गए 33.67 करोड़ रुपए मामले में यह फैसला सुनाया। इस दौरान कोर्ट कैंपस में लालू के पीछे-पीछे विधायक भोला यादव लगे रहे। इससे पहले 6 जनवरी को भी देवघर ट्रेजरी मामले में आए फैसले के दौरान भी वो लालू के साथ साए की तरह चलते दिखे थे।


-कोर्ट से सजा सुनाने के बाद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लालू को वापस जेल भेज दिया गया। जेल से कोर्ट लाने के दौरान लालू यादव के संग साए की तरह विधायक भोला यादव लगे रहे।
-पुलिस की घेराबंदी के बीच घुस लालू संग चलते रहे। लालू के कोर्ट पहुंचते ही पुलिस सुरक्षा घेरे के बीच आरजेडी विधायक भोला यादव घुस गए और लालू के संग चलते रहे।
-लालू कुछ देर के लिए जब कोर्ट रूम से बाहर निकले और चाय पी, उस दौरान भी भोला यादव उनके पीछे ही मौजूद थे।
-भोला यादव, लालू यादव के हनुमान के रूप में मशहूर हैं। चारा घोटला मामले में लालू यादव पिछले 23 दिसम्बर से रांची के बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं।
-भोला यादव, लालू के सबसे विश्वासी माने जाते हैं। वे लालू यादव के साथ साए की तरह चलते रहे हैं। लालू के जेल जाने के बाद भी भोला यादव रोज जेल के गेट पर हरी सब्जी और ताजा फल लेकर पहुंचते हैं।

X
लालू के साथ पीछे-पीछे चलते रहे लालू के साथ पीछे-पीछे चलते रहे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..