Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Late Night Drama Of A Drunk Girl In Ranchi Jharkhand

नशे में आधी रात लड़की ने किया ड्रामा, सिगरेट पीते अंग्रेजी में बोल रही थे ये सब

नशे में आधी रात लड़की ने किया ड्रामा, सिगरेट पीते अंग्रेजी में बोल रही थे ये सब

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 18, 2017, 04:36 PM IST

रांची (झारखंड)।यहां के कचहरी चौक में बीती रात करीब डेढ़ बजे शराब के नशे में धुत एक लड़की ने जमकर हंगामा मचाया। लड़की अपने दोस्तों के साथ कार में थी। इसी बीच किसी बात पर उसकी दोस्तों से लड़ाई हो गई। सब आपस में ही मारपीट करने लगे। खूब हो-हंगामा हुआ। लड़की अंग्रेजी में अपने दोस्तों को ही गालियां दे रही थी। इसी बीच पुलिस पेट्रोलिंग की एक गाड़ी मौके पर पहुंची। पुलिस को देखते ही एक होंडा सिटी कार तेजी से वहां से भाग गया, लेकिन दूसरी गाड़ी रुकी रही। उसी गाड़ी में लड़की बैठी हुई थी। थप्पड़ मारने के बाद हुआ हंगामा...


- पुलिस के अनुसार जिन लड़कों के साथ लड़कियों ने शराब पी थी, उनमें से किसी लड़के ने एक लड़की को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद ही हंगामा शुरू हुआ। लड़की के होठों से खून भी बह रहा था।
- घायल लड़की होंडा सिटी कार में जाकर बैठ गई, जबकि दूसरी गाड़ी में सवार लड़की खुले आम पुलिस के सामने लोगों को गालियां दे रही थी। भीड़ के सामने नशे में धुत होकर सिगरेट पीते हुए लड़की अंग्रेजी में बात कर रही थी।

घटना का वीडियो बना रहे युवक को भी लड़की ने दौड़ाया


- इस घटना का वीडियो बना रहे एक युवक को भी लड़की ने दौड़ा कर मारने की कोशिश की। लेकिन पुलिस के रहते लड़की को मुश्किल से काबू में कर लिया गया।
- इस बीच लड़की की मां और पिता भी मौके पर पहुंचते हैं। मां अपनी बेटी पर गुस्साती है और उसे बुरी तरह डांटती है। वहीं उसके पिता उसे मानिसक रूप से कमजोर बताते हैं।
- दो घंटे तक इस ड्रामे के बाद मामला शांत हुआ। मां-बाप किसी तरह अपनी बेटी को घर ले गए। इसके बाद पुलिस और उसके दोस्त भी मौके पर चले गए।

वीडियो : जे खान।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×