Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Lathicharz On Congress Workers In Sakchi Jamshedpur

थाना घेरने आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ऐसे चटकी लाठियां, सुसाइड करने आए परिवार को कर रहे थे सपोर्ट

थाना घेरने आए कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ऐसे चटकी लाठियां, सुसाइड करने आए परिवार को कर रहे थे सपोर्ट

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 20, 2017, 04:57 PM IST

जमशेदपुर (झारखंड)। यहां के साकची में बुधवार को पुलिस ने कांग्रेस के कार्यकर्ताओं पर जमकर लाठी भांजी। इस लाठीचार्ज में कई लोग घायल हो गए जिन्हें एमजीएम हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। लाठीचार्ज के दौरान यहां अफरातफरी मच गई। बल प्रयोग होते ही कांग्रेसी कार्यकर्ता भाग खड़े हुए। क्या था मामला...?


- पिछले दिनों ट्रैफिक पुलिस ने मो. जीशान अंसारी नामक एक ड्राइवर के ऑटो को जब्त कर लिया था। आरोप था कि उसने ट्रैफिक नियमों को सरेराह तोड़ा है।
- इसके बाद जब जीशान ट्रैफिक थाना पहुंचा तो उससे पुलिस वालों ने तीस हजार रुपए घूस मांगे। कहा, पैसे दोगे तो ऑटो छोड़ दिया जाएगा। नहीं तो कोर्ट-कचहरी का चक्कर लगाना।
- इससे जीशान और उसका पूरा परिवार बेहद परेशान था। जीशान ने इसकी जानकारी स्थानीय कांग्रेस नेताओं को दी। इसके बाद जीशान बुधवार को त्रस्त होकर अपने परिवार के साथ केरोसिन तेल लेकर सुसाइड करने थाने के सामने पहुंच गया। कांग्रेस के लोग उसे सपोर्ट कर रहे थे।

बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स थी तैनात

- ऐसा होता देख बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया। कांग्रेस कार्यकर्ता भी बड़ी संख्या में मौजूद थे। पुलिस और कांग्रेसी आमने-सामने हो गए। पुलिस ने पहले लोगों को समझाया, लेकिन किसी ने पुलिस की चेतावनी नहीं मानी। इसके बाद पुलिस ने जमकर लाठियां भांजी और कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को खदेड़ भगाया।
- पूरे मामले पर कांग्रेस के जिलाध्यक्ष विजय खां ने बताया कि एक पति अपने चार बच्चों और पत्नी के साथ सुसाइड कर रहा था। उसे कांग्रेस के लोगों ने रोका। उससे घूस मांगने वाले दारोगा को मौके पर बुलाए जाने की मांग कांग्रेस के लोगों ने की। साथ ही उसे सजा देने की भी मांग की गई।

वीडियो : सुदर्शन शर्मा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: thaanaa gherune aaye kangaresiyon par aise chtki laathiyaan, suicide karne vaalon ke the sport mein
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×