Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Love Started By Talking To Rong Number, Reached The Meet And Then Got Married After Beating

रॉन्ग नंबर पर बात से शुरू हुआ प्यार, मिलने पहुंचा तो पिटाई के बाद करा दी शादी

जयनगर थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Apr 17, 2018, 06:27 PM IST

  • रॉन्ग नंबर पर बात से शुरू हुआ प्यार, मिलने पहुंचा तो पिटाई के बाद करा दी शादी
    प्रेमी जोड़े की थाने में कराई गई शादी।

    कोडरमा (झारखंड)।जयनगर थाना क्षेत्र में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की परिजनों ने जमकर पिटाई कर दी। फिर उसे पुलिस के हवाले कर दिया। मंगलवार को थाना परिसर में ही प्रेमी जोड़े की शादी भी करवा दी गई। थाना प्रभारी एलबी प्रसाद, मुखिया अर्चना कुमारी सहित लड़का व लड़की के परिजन शादी में शामिल हुए।

    अक्सर मिलने आता था जितेश
    बताते चलें कि जमुई (बिहार) के विशुनपुर गांव के रहने वाले जितेश कुमार और गझंडी की रानी के बीच रॉन्ग कॉल लगने के बाद से बातचीत शुरू हो गई। कुछ ही दिनों में दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। जितेश अपनी प्रेमिका रानी से मिलने के लिए कोडरमा आता-जाता था। कुछ दिन बाद रानी जब अपने मामा के घर जयनगर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर पहुंची तो जितेश रविवार को उससे मिलने के लिए वहां पहुंच गया।

    लड़की के मामा घर पर परिजनों ने की पिटाई

    इसी दौरान रानी के परिजनों ने जितेन्द्र को पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी। इसके बाद जयनगर पुलिस के हवाले कर दिया। थाना प्रभारी एलबी प्रसाद ने मंगलवार को दोनों के अभिभावकों व ग्रामीणों की उपस्थिति में थाना परिसर में ही प्रेमी युगल की शादी करा दी।

Get the latest IPL 2018 News, check IPL 2018 Schedule, IPL Live Score & IPL Points Table. Like us on Facebook or follow us on Twitter for more IPL updates.
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Love Started By Talking To Rong Number, Reached The Meet And Then Got Married After Beating
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0
    ×