--Advertisement--

सरहुल और रामनवमी को लेकर प्रशासन की मीटिंग, सोशल मीडिया पर फैलने वाले अफवाहों से बचने की अपील

सरहुल और रामनवमी को लेकर प्रशासन की मीटिंग, सोशल मीडिया पर फैलने वाले अफवाहों से बचने की अपील

Danik Bhaskar | Mar 13, 2018, 03:22 PM IST
झारखंड राज्य अल्पसंख्यक आयोग झारखंड राज्य अल्पसंख्यक आयोग

रांची। झारखंड राज्य अल्पसंख्यक आयोग ने समाहरणालय स्थित सभागार में जिला प्रशासन के साथ बैठक की। इसमें सरहुल और रामनवमी को लेकर विधि व्यवस्था की तैयारियों की जानकारी ली गई। इस मौके पर डीसी महिमापत रे और एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने आयोग को आश्वस्त किया कि विधि व्यवस्था में किसी प्रकार की कमी नहीं होगी। आयोग के अध्यक्ष कमाल खान ने बताया कि त्योहारों के मौके पर सबसे ज्यादा अफवाह सोशल मीडिया के जरिए फैलती है। इसलिए इस पर ध्यान रखना जरूरी है।


-बताते चलें कि 13 मार्च को अल्पसंख्यक आयोग की टीम रांची जिला में अल्पसंख्यकों के कल्याण के लिए चलाई जा रही। योजनाओं की समीक्षा को लेकर अधिकारियों के साथ बैठक की, जिसमें सभी विभाग के अधिकारी मौजूद थे।

-कल्याण विभाग में रांची जिले में चलाई जा रही है के बारे में विस्तृत जानकारी दी। बाद में आयोग की ओर से प्रेस कॉन्फ्रेंस का भी आयोजन किया गया।
-मौके पर आयोग के उपाध्यक्ष गुरविंदर सिंह सेठी, अशोक षाड़ंगी, गुरदेव सिंह राजा, सचिव नेसार अहमद, सदस्य नुसरत जहां, नगर अधीक्षक अमन कुमार, अपर जिला दंडाधिकारी अखिलेश कुमार सिंह, सीओ धनंजय, जिला कल्याण पदाधिकारी अर्जुन माझी, ग्रामीण एसपी समेत अधिकारी मौजूद थे।

फोटो: सरफराज कुरैशी।