Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Mobile Phone Snatching From A Girl In Ranchi Jharkhand

बाइक सवार युवकों ने लड़की से छीना मोबाइल, रोती लड़की ने सुनाई पुलिस की ये कहानी

बाइक सवार युवकों ने लड़की से छीना मोबाइल, रोती लड़की ने सुनाई पुलिस की ये कहानी

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 18, 2017, 05:40 PM IST

रांची। यहां के बड़ा तालाब के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक लड़की का मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए। लड़की मन्नत मोदी सर्जना चौक के पास जीबी टावर में बच्चों को पढ़ाती है। रविवार की शाम बच्चों की परीक्षा के कारण उसे पढ़ाने में देर हो गई और घर जाते समय रात के नौ बज गए। इसी बीच घर जाने के क्रम में जब वो पैदल बड़ा तालाब के पस पहुंची तो बदमाशों ने उसका मोबाइल छीन लिया। इसके बाद लड़की पुलिस थाने गई जहां से सोमवार की शाम तक उसे कभी इस थाने तो कभी उस थाने दौड़ाया जाता रहा। पुलिस ने की एफआईआर दर्ज...


- लड़की रोती-बिलखती पुलिस वालों के आगे हाथ जोड़ती रही, लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। इस संबंध में सोमवार दोपहर तक पुलिस ने एफआईआर दर्ज नहीं की।
- इसके बाद रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी के आदेश के बाद सोमवार की शाम इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गई। पुलिस का कहना है कि लड़का का मोबाइल फोन जल्द मिल जाएगा।
- इससे पहले लड़की ने पुलिस वालों के ढुलमूल रवैये की जानकारी दी, जिससे कई लोग आक्रोशित हो गए। लड़की ने बताया कि देर शाम ही उसने पुलिस को इसकी शिकायत की।
- पुलिस वालों ने पहले उसे कोतवाली थाने जाने को कहा। वहां से उसे हिंदपीढ़ी थाना क्षेत्र का मामला बताकर हिंदपीढ़ी भेज दिया गया। वहां भी पुलिस ने उसका आवेदन नहीं लिया और दुबारा कोतवाली थाने जाने को कहा गया।
- सोमवार की सुबह लड़की आधार कार्ड और मोबाइल फोन का आईएमआई नंबर लेकर कोतवाली थाने पहुंची। फिर भी वहां शाम तक लड़की को बिठाए रखा गया, लेकिन पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया।

वीडियो : जे खान।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×