--Advertisement--

अधिकारियों संग ट्रैफिक का जायजा लेने निकले नगर विकास मंत्री, दो स्थानों पर कट खोलने का दिया निर्देश

नगर विकास मंत्री सीपी सिंह बुधवार को अहले सुबह अधिकारियों के साथ शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेने निकले।

Dainik Bhaskar

May 16, 2018, 01:37 PM IST
नगर विकास मंत्री सीपी सिंह अधिकारियों के साथ शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेने निकले। नगर विकास मंत्री सीपी सिंह अधिकारियों के साथ शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेने निकले।

रांची। नगर विकास मंत्री सीपी सिंह बुधवार सुबह अधिकारियों के साथ शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेने निकले। नगर आयुक्त शांतनु अग्रहरि, ट्रैफिक एसपी संजय सिंह सहित अन्य अधिकारियों के साथ उन्होंने शहर के विभिन्न मार्ग, चौक-चौराहे की स्थिति देखी। इस दौरान उन्होंने हरमू रोड में शनि मंदिर और गाड़ी खाना चौक को तत्काल वनवे करने और किशोरगंज के पास पुलिस पोस्ट बनाकर कट खोलने का निर्देश दिया।

इंद्रपुरी के सामने कट खोलने के लिए कहा
-बरियातू रोड के करीब डेढ़ सौ कट में अनावश्यक कट को बंद करने व रातू रोड में इंद्रपुरी के सामने कट खोलने के लिए कहा। निरीक्षण के दौरान रोड के किनारे खड़े बड़े वाहनों पर भी उन्होंने कार्रवाई करने का निर्देश दिया। मंत्री ने कहा कि लोगों की लापरवाही की वजह से जाम की स्थिति बनती है। इसे दूर करने के लिए ट्रैफिक पुलिस को संवेदनशील बनाएं।

पुलिस जल्द ही अभियान शुरू करेगी
-ट्रैफिक एसपी ने कहा कि मोटर व्हीकल एक्ट को सख्ती से पालन कराने के लिए पुलिस जल्द ही अभियान शुरू करेगी। वहीं, नगर आयुक्त ने सड़क के किनारे पेवर ब्लॉक लगाकर पैदल चलने वालों को राहत देने की बात कही।

फोटो: संतोष चौधरी।

X
नगर विकास मंत्री सीपी सिंह अधिकारियों के साथ शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेने निकले।नगर विकास मंत्री सीपी सिंह अधिकारियों के साथ शहर की ट्रैफिक व्यवस्था का जायजा लेने निकले।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..