--Advertisement--

२४ घंटे के अंदर पकड़ाया मर्डर का आरोपी, स्पेशल टीम लगातार कर रही थी रेड

२४ घंटे के अंदर पकड़ाया मर्डर का आरोपी, स्पेशल टीम लगातार कर रही थी रेड

Dainik Bhaskar

Mar 07, 2018, 01:00 PM IST
जमीन कारोबारी सलाम खान की हत्य जमीन कारोबारी सलाम खान की हत्य

रांची। लोअर बाजार थाना क्षेत्र के कांटाटोली स्थित कुरैशी मुहल्ला में रहने वाले सलाम खान (48) की मंगलवार की शाम 6.30 बजे हत्या करने वाले बाइक सवार अपराधी को रांची पुलिस ने 24 घंटे के अंदर अरेस्ट कर लिया। रांची के एसएसपी कुलदीप द्विवेदी ने इस मर्डर केस को सॉल्व करने के लिए एक स्पेशल टीम का गठन किया था, जिसे बुधवार की सुबह यह सफलता मिली।

हत्या के बाद से ही पुलिस लगातार एक्टिव थी और आरोपी की अरेस्टिंग के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी की जा रही थी। मोहल्ले में पुलिस फोर्स की भी तैनाती करते हुए फ्लैग मार्च भी किया गया था।


इलाज के दौरान हुई थी मौत
-सलाम खान कांटाटोली बस स्टैंड में एजेंट का काम करते थे। इसके साथ ही उनका डीप बोरवेल का भी काम था। सलाम खान को उनके घर के ठीक सामने गोली मारी गई। उन्हें दो गोली लगी।
-घटना के बाद सिटी डीएसपी राज कुमार मेहता, लोअर बाजार थाना प्रभारी सुमन कुमार सिन्हा सहित लालपुर, पुंदाग, कोतवाली और चुटिया थानेदार भी घटना स्थल पर पहुंचे थे।
-परिवार वालों ने घटना के बाद हत्या का आरोप कांटाटोली चौक के पास ही रहने वाले अपराधी मोइनुद्दीन कुरैशी पर लगाया था। घटना के बाद पुलिस ने मोइनुद्दीन कुरैशी को अरेस्ट कर लिया है।

X
जमीन कारोबारी सलाम खान की हत्यजमीन कारोबारी सलाम खान की हत्य
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..