Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Murder Of The Young Man, Buried In The Well

चान्हो- खेत मे काम करने गए युवक की दिन दहाडे हत्या सिर कुचल कर शव को कूंऐ मे फेंका

चान्हो- खेत मे काम करने गए युवक की दिन दहाडे हत्या सिर कुचल कर शव को कूंऐ मे फेंका

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 29, 2017, 04:38 PM IST

रांची। चान्हो थानाक्षेत्र के चामा में खेत में काम करने गए एक युवक की शुक्रवार को दिन दहाड़े हत्या कर दी गई। युवक का शव एक कुएं से बरामद किया गया। मृतक की पहचान सुखदेव उरांव (19) के रूप में की गई। वो अपने कुएं के पास अदरक साफ करने गया था।


-सुखदेव उरांव की मां ने बताया कि जब वो कुएं के पास नास्ता लेकर पहुंची तो देखा कि सुखदेव गायब है और कुएं के पास खून से सना उसका चप्पल और गमछा पड़ा है।
-यह देखकर वह घबरा गई और शोर मचाने लगी। मामले की जानकारी गांव वालों को मिली तो कुएं में झग्गर डाला गया। इसके बाद उसमें से सुखदेव का शव बाहर निकाला गया।
-हत्या करने के बाद साक्ष्य छिपाने की नियत से उसके सिर को बुरी तरह कुचल कर कुएं में डाल दिया गया था।

-उधर, सूचना मिलने पर वहां पहुंची पुलिस ने प्रारंभिक जांच के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भिजवा दिया। घटनास्थल से बरामद सामान और डॉग स्क्वॉड के सहारे पुलिस हत्यारों को पता करने मे जुटी है।

-दो भाइयों में छोटा सुखदेव बहुत सीधा साधा लड़का था। ग्रामीणों के अनुसार उसकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी। वह सिर्फ अपने काम में ध्यान देता था।
-सुखदेव का बड़ा भाई सोमरा ओड़िशा में गाड़ी चलाता है। वहीं, एक बहन सुखेदव से छोटी है जबकि एक बहन की शादी हो चुकी है। सुखदेव खेती बाड़ी में अपने पिता का हाथ बंटाता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×