--Advertisement--

जख्मी हुआ स्टाफ तो यूं भिड़ गए दो डिपार्टमेंट के लोग, मेयर से भी की धक्का-मुक्की

जख्मी हुआ स्टाफ तो यूं भिड़ गए दो डिपार्टमेंट के लोग, मेयर से भी की धक्का-मुक्की

Danik Bhaskar | Dec 14, 2017, 04:05 PM IST
आपस में भिड़ते माडाकर्मी और मेय आपस में भिड़ते माडाकर्मी और मेय

धनबाद (झरखंड)। मिनिरल एरिया डेवलपमेंट ऑथरिटी (माडा) और मेयर के समर्थकों के बीच गुरुवार को जमकर बवाल हुआ। लाठी-डंडे तक निकाल लिए गए और पथराव भी किया गया। दरअसल, नगर निगम की एक नई गाड़ी की चपेट में आने से एक माडाकर्मी जख्मी हो गया। इसके बाद साथी माडाकर्मी इतने आक्रोशित हो गए कि नगर निगम के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मौके पर पहुंचे मेयर के साथ भी धक्का-मुक्की की गई। पर पुलिस के मौके पर होने से मामला शांत हो गया।

-माडा बिल्डिंग में ही नगर निगम का कार्यालय भी है। गुरुवार को नगर निगम की ओर से कचरा उठाने वाली नई गाड़ियों को हरी झंडी दिखाने का प्रोग्राम था।
-इसी दौरान एक गाड़ी की चपेट में अाने से माडाकर्मी राजू राम जख्मी हो गया। इसके बाद तो उसके अन्य साथी इतने आक्रोशित हो गए कि पूरी माडा बिल्डिंग रण क्षेत्र में बदल गई।
-वे नगर निगम और मेयर चंद्र शेखर अग्रवाल के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। मेयर को जब यह पता चला तो वो मौके पर पहुंचे।
-इसपर माडाकर्मी उनसे भी जा भिड़े। उनके बॉडीगार्ड्स और समर्थक सामने आ गए और फिर दोनों ओर से मार-पीट होने लगी। मौके पर पहुंची पुलिस और मेयर के समझाने पर लोग शांत हुए।
-माडकर्मियों ने पथराव भी किया और निगम की कई गाड़ियों के शीशे तोड़ डाले। घटना की सूचना पर एसडीएम अनन्य मितल भी मौके पर पहुंचे और मामले की जानकारी ली।

फोटो: धर्मेंद्र पांडेय।