--Advertisement--

रांची

रांची

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 09:54 AM IST
रोड जाम करते लोगों से बात करती रोड जाम करते लोगों से बात करती

चक्रधरपुर (झारखंड)। चाईबासा-चक्रधरपुर मेन रोड एनएच-75 पर लोगों ने रविवार सुबह सड़क जाम कर दिया। बीती रात यहां एक बेकाबू कार ने 27 लोगों को कुचल दिया था, जिसमें 6 की मौत हो गई थी। आरोपी अरेस्ट कर लिया गया। पर आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग पर सड़क जाम कर दिया। चक्रधरपुर के झारखंड मुक्ति मोर्चा (जेएमएम) विधायक शशिभूषण सामड़ के नेतृत्व में लोगों ने जाम लगाया। हालांकि डीसी से वार्ता के बाद जाम खत्म कर दिया गया।

ये कर रहे मांग
-आक्रोशित लोग, मृतकों के परिजनों को 10-10 लाख रुपए और घायलों को 5-5 लाख रुपए मुआवजा देने की मांग पर अड़े गए। जाम की वजह से सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची पुलिस लोगों को समझाने का प्रयास किया पर वो नहीं माने। इसके बाद डीसी से वार्ता के बाद जाम खत्म किया गया। फिलहाल परिवारिक लाभ के तहत अग्रिम राशि मृतक के परिजनों को 20-20 हजार रुपए देने की बात बनी है।

दर्जन भर लोग गंभीर रूप से जख्मी
-बताते चलें कि तेज रफ्तार कार ने एनएच-75 पर बोड़दा पुल के पास शनिवार रात विवाह शगुन पूजा (ऐरे बोंगा) कर रहे दो परिवारों के 27 लोगों को कुचल दिया था। इनमें छह लोगों की मौत हो गई। दर्जन भर लोग गंभीर रूप से घायल हैं। अन्य को मामूली चोटें आईं। कार चक्रधरपुर के ट्रांसपोर्टर प्रदीप अग्रवाल की है।

नशे में था सौरव
-घटना के वक्त प्रदीप का बेटा सौरव अग्रवाल उर्फ चुनमुन गाड़ी चला रहा था। वह नशे में था। हादसे के बाद भाग रहे सौरव को लोगों ने पकड़ लिया और जमकर पिटाई की। बाद में पुलिस उसे छुड़ाकर थाने लाई। प्रदीप विदेश में रहता है और अभी छुट्‌टी पर घर आया था। कार में बड़ी संख्या में शराब और बियर की बोतलें मिली हैं।

फोटो: बबलू मंडल।

X
रोड जाम करते लोगों से बात करती रोड जाम करते लोगों से बात करती
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..