--Advertisement--

महुदा में बाइक, कैश छीन भाग रहे ४ धराए

महुदा में बाइक, कैश छीन भाग रहे ४ धराए

Dainik Bhaskar

Dec 13, 2017, 12:23 PM IST
बाइक से गिरने के बाद जख्मी आरो बाइक से गिरने के बाद जख्मी आरो

धनबाद (झारखंड)। महुदा थाना क्षेत्र में पुलिस ने मंगलवार की देर रात चार युवकों को बाइक छिनकर भागते हुए पकड़ लिया। उनमें से दो लोग बाइक से गिरकर घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल भेज दिया। वहीं, एसयूवी से बोकारो की ओर भाग रहे दो युवको काे पेट्रोलिंग गाड़ी ने पीछा कर तेलमोच्चो ब्रिज के समीप धर दबोचा।

-दरअसल, मकदुमपुर सिवनडीह बोकारो निवासी मुफ्ती कलीम नूरी मंगलवार शाम एक शादी समारोह में हिस्सा लेने झरिया गए थे। वो एक सेकेंड हैंड कार की खरीदारी करने वाले थे।
-इसलिए उनके पास 87 हजार रुपए थे। शादी के बाद वो कार खरीदने गए भी थे, परंतु सौदा नहीं पटा। इसके बाद वे अपनी नई बाइक से घर लौट रहे थे।
-जैसे ही वे महुदा पेट्रोल पंप के आगे पहुंचे, तभी पीछे से आ रही एसयूवी में सवार युवकों ने उन पर हमला बोल दिया और लोहे की रॉड से उनके पीठ एवं सर पर प्रहार कर दिया।
-इससे वह गंभीर रूप से घायल होकर गिर पड़े। इतने में एसयूवी से दो लोग उतरे और उनकी बाइक लेकर भागने लगे। आगे बंद रेलवे फाटक को देख उन्होंने वापस पीछे मुड़ना चाहा।
-तभी अनियंत्रित होकर फाटक के बगल में लोहे की जाली से टकराकर दोनों युवक गिर पड़े। इधर, जख्मी मुफ्ती कलीम नूरी को एक शख्स अपने साथ लेकर इसी रास्ते पर आ रहा था।
-जैसे ही वो रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचे, उन्होंने सड़क पर गिरी अपनी बाइक देखी। बगल में ही बाइक लुटने वाले दो युवक भी गिरे पड़े थे।
-फौरन पुलिस को इसकी सूचना दी गई तो दोनों युवकों को हिरासत में लेकर हॉस्पिटल पहुंचाया गया। वहीं, पेट्रोलिंग गाड़ी ने पीछा कर कार सवारों को भी धर दबोचा।
-पीड़ित के अनुसार केनरा बैंक का पासबुक, चेकबुक, बैंक ऑफ इंडिया का पासबुक व चेकबुक को भी लूट लिया। घटना की सूचना पाकर डीएसपी देर रात महुदा थाना पहुंचे और आरोपियों से पूछताछ की।

X
बाइक से गिरने के बाद जख्मी आरोबाइक से गिरने के बाद जख्मी आरो
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..