--Advertisement--

लाश सूंघ गर्ल्स हॉस्टल पहुंच गया था खोजी कुत्ता, अब पुलिस कह रही ये बात

लाश सूंघ गर्ल्स हॉस्टल पहुंच गया था खोजी कुत्ता, अब पुलिस कह रही ये बात

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2017, 11:43 AM IST
21 नवंबर को माडा भवन के 25 फीट ऊंच 21 नवंबर को माडा भवन के 25 फीट ऊंच

धनबाद (झारखंड)। माडा भवन के 25 फीट ऊंचे छज्जे पर 18 दिन पहले मृत मिले नूर इस्लाम के मामले को पुलिस ने आत्महत्या मान जांच को सीमित कर दिया है। जबकि परिजन हत्या की आशंका जता रहे हैं। दरअसल, 21 नवंबर को माडा बिल्डिंग में एमडी आॅफिस के बाथरूम की खिड़की से बंधे नूर का शव छज्जे पर मिला था। उसके गले में गमछा बंधा था और उसका दूसरा हिस्सा खिड़की की जाली से बंधा था। वहीं, जब डाॅग स्क्वॉड की टीम पहुंची तो खोजी कुत्ता एक गर्ल्स हॉस्टल तक गया और फिर वापस लौट आया।

-पुलिस इस मामले को सुसाइड बताने पर तुली हुई है। हालांकि मौके पर कई ऐसे अनसुलझे सवाल थे, जिसका जवाब पुलिस के पास भी नहीं है।
-जिस छज्जे पर नूर मृत मिला, वहां तक पुलिस को पहुंचने के लिए क्रेन का सहारा लेना पड़ा। ऐसे में परिजन सवाल उठा रहे हैं कि आखिरकार नूर वहां तक पहुंचा कैसे?
-पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर इसे सुसाइड बताने पर तुली है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पार्शियल हैंगिंग से दम घुटने को मौत की वजह बताई गई, जबकि मौका-ए-वारदात में शव के लटके होने या फांसी के कोई निशान नहीं थे।
-परिजनों का यह भी कहना है कि अगर नूर ने सुसाइड किया तो खोजी कुत्ता पास के मोहल्ले मनोरम नगर के एक गर्ल्स हॉस्टल और उसकी छत पर क्यों गया था?

बच्चे ने बताया था गार्ड को
-21 नवंबर को कस्तूरबा नगर जाने वाली सड़क से एक बच्चे ने नूर का शव देखने के बाद गार्ड को खबर दी। जेसीबी मशीन की मदद से शव को छज्जे से उतारा गया।
-शव के पास से मिले आधार कार्ड से उसकी पहचान मुर्शिदाबाद के धुलियाना निवासी नूर इस्लाम (37) के रूप में की गई थी। इसके बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई थी।

आगे की स्लाइड्स में देखिए फोटोज...

X
21 नवंबर को माडा भवन के 25 फीट ऊंच21 नवंबर को माडा भवन के 25 फीट ऊंच
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..