Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Pooja Pandal Was Ringing In A Provocative Song, Reached SDM, Caught One In The Police Station

पूजा पंडाल में बज रहा था भड़काऊ गाना, एसडीएम पहुंची, एक को पकड़ पहुंचाया थाने

पूजा पंडाल में अपने मोबाइल से जो युवक भड़काऊ गाना बजा रहा था, उसे एसडीएम ने अपनी गाड़ी से लोअर बाजार थाना भिजवाया।

Rajeev Goswami | Last Modified - Jan 23, 2018, 06:54 PM IST

  • पूजा पंडाल में बज रहा था भड़काऊ गाना, एसडीएम पहुंची, एक को पकड़ पहुंचाया थाने
    युवक के पकड़े जाने के बाद लोअर बाजार थाने में पहुंचे लोग।

    रांची।चर्च रोड में मंगलवार की दोपहर दो बजे एक पूजा पंडाल में तब अफरातफरी मच गई, जब वहां अचानक रांची की नई एसडीएम अंजली यादव पहुंच गई। वहां बज रहे एक भड़काऊ गीत पर कार्रवाई करते हुए उन्हाेंने एक युवक को थाने पहुंचा दिया।

    एसडीएम को पूजा पंडाल में पहले किसी ने नहीं पहचाना। लेकिन जब उन्होंने वहां के लड़कों से पूछा की पंडाल में कौन गाना बजा रहा है। इसके बाद एक युवक को अपने बॉडी गार्ड से पकड़ने व लोअर बाजार थाना ले जाने की बात कही, तब लोगों को माजरा समझ में आया कि कुछ गड़बड़ हो गई है।

    पूजा पंडाल में अपने मोबाइल से जो युवक भड़काऊ गाना बजा रहा था, उसे एसडीएम ने अपनी गाड़ी से लोअर बाजार थाना भिजवाया। फिर चर्च रोड में यह बात आग की तरह फैल गई कि एक युवक को एसडीएम ने पकड़ थाने भेजा है। इसके बाद करीब 20-25 की संख्या में चर्च रोड के लोग लोअर बाजार थाने पहुंच गए। भीड़ को देख थाना प्रभारी ने थोड़ी ही देर बाद एसडीएम से बात की और पूरी जानकारी दी। एसडीएम ने थाना प्रभारी को कहा कि युवक को बांड भरवाकर थाने से छोड़ दिया जाए। बांड में उससे लिखवाया गया कि वह आगे से ऐसी गलती नहीं करेगा।

    फोटो: राजीव गोस्वामी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Pooja Pandal Was Ringing In A Provocative Song, Reached SDM, Caught One In The Police Station
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×