Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Raid On Information Of Illegal Liquor Business, Found Explosive

अवैध शराब के कारोबार की सूचना पर छापेमारी, मिले विस्फोटक

dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 06, 2018, 07:48 PM IST

यहां टीम को शराब तो नहीं मिला बल्कि 20 पेटी पावर जेल विस्फोटक बरामद किए गए।
अवैध शराब के कारोबार की सूचना पर छापेमारी, मिले विस्फोटक

कोडरमा (झारखंड)। डोमचांच थाना क्षेत्र के ढोढ़ाकोला के पुराने अस्पताल भवन में अंग्रेजी शराब के अवैध भंडारण की सूचना पर मंगलवार को छापेमारी करने पहुंची। यहां टीम को शराब तो नहीं मिला बल्कि 20 पेटी पावर जेल विस्फोटक बरामद किए गए।

इस संबंध में उत्पादक अधीक्षक अजय कुमार गौड़ ने बताया कि बंद पुराने अस्पताल भवन में अंग्रेजी शराब रखे जाने की सूचना मिली थी। अधिकारियों की एक टीम गठित कर उक्त अस्पताल भवन में छापेमारी करने पहुंची, जहां टीम को भवन में रखे 20 कार्टून पावर जेल मिले। इसे जब्त कर थाने लाया गया। साथ ही उन्होंने बताया कि अस्पताल भवन के बाहर खड़े दो दस चक्का वाहन व एक कार जब्त की गई है।

बताते चलें कि दो महीने पूरे एक नवंबर को भी छापेमारी के दाैरान उक्त अस्पताल भवन से बड़े पैमाने पर अंग्रेजी शराब बनाने के उपकरण, दो बंडल रेपर व स्प्रिट गंधयुक्त ड्राम के अलावा भारी मात्रा में विस्फोटक बरामद किए गए थे। इस मामले में भी अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया गया था। मगर अबतक इसमें शामिल लोगों के नामों का पता नहीं चल सका है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: avaidh shraab ke karobaar ki suchnaa par chhaapemaari, mile visfotk
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×