Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Rajya Sabha Elections: BJP Jharkhand, राज्य सभा इलेक्शन

राज्यसभा चुनाव: दोनों सीटों के लिए 12 को नामांकन करेंगे भाजपा प्रत्याशी

राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा के संभावित प्रत्याशी 12 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 23, 2018, 12:32 PM IST

  • राज्यसभा चुनाव: दोनों सीटों के लिए 12 को नामांकन करेंगे भाजपा प्रत्याशी

    रांची। राज्यसभा चुनाव के लिए भाजपा के संभावित प्रत्याशी 12 मार्च को नामांकन दाखिल करेंगे। पार्टी दोनों सीटों पर चुनाव लड़ेगी। भाजपा विधायक दल की शुक्रवार को प्रदेश कार्यालय में हुई बैठक में राज्यसभा की दाेनों सीटें जीतने की रणनीति बनी। प्रस्तावकों के नाम पर विचार करते हुए सबको सजग रहने को कहा गया।

    मुख्यमंत्री रघुवर दास ने मौजूद विधायकों को कहा कि नगर निकाय चुनाव में प्रत्याशियों को जीताने का दायित्व स्थानीय एमएलए और एमपी पर है। बैठक में मुख्यमंत्री रघुवर दास, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मण गिलुवा, संगठन महामंत्री धर्मपाल समेत पार्टी के अधिकतर विधायक मौजूद और मंत्री उपस्थित थे।

    बैठक में लिए गए निर्णयों की जानकारी देते हुए मुख्य सचेतक राधाकृष्ण किशोर और प्रदेश महामंत्री अनंत ओझा ने बताया कि संख्या बल के हिसाब से राज्यसभा चुनाव में भाजपा की एक सीट पर जीत पक्की है। उसके बाद भी जो अतिरिक्त वोट बचता है, उतना वोट दूसरे के पास नहीं है। इसलिए हमारी नजर और हमारा प्रयास दूसरी सीट जीतने पर भी है। 11 मार्च की शाम को विधायक दल की बैठक एक बार फिर होगी। उसके अगले दिन भाजपा प्रत्याशी नामांकन दाखिल करेंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rajya Sabha Elections: BJP Jharkhand, राज्य सभा इलेक्शन
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×