--Advertisement--

रामगढ़: पति की हत्या के आरोप में पत्नी गिरफ्तार, बंद कमरे में हुआ था दोनों में विवाद

रजरप्पा थाना क्षेत्र में पति की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया।

Danik Bhaskar | Jul 12, 2018, 08:18 PM IST
मृतक की पहचान उमेश कुमार के रू मृतक की पहचान उमेश कुमार के रू

रामगढ़(झारखंड)। रजरप्पा थाना क्षेत्र में पति की चाकू मारकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। लेकिन पत्नी ने हत्या की घटना से इनकार किया है। घटना बड़कीपोना पंचायत स्थित पारडीह की है। बीती रात करीब एक बजे बड़कीपोना निवासी प्रह्लाद महतो के 35 वर्षीय पुत्र उमेश महतो और उसकी पत्नी गीता देवी के बीच बंद कमरे में विवाद हो गया। उमेश द्वारा बचाव-बचाव की शोर के बाद परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे। वहां देखा कि उमेश की पेट मे चाकू लगा था। खून से लथपथ उमेश की अस्पताल ले जाने के दौरान मौत हो गई।

घटनास्थल पहुंची पुलिस, छानबीन में जुटी
घटना की जानकारी अहले सुबह पुलिस को मिली। सूचना मिलने के बाद रजरप्पा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पंहुची। शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुटी गई। पुलिस इंस्पेक्टर के अनुसार, मृतक के पिता द्वारा मामला दर्ज कराया गया है। आरोपी पत्नी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। छानबीन के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है।

हत्या और आत्महत्या में उलझा मामला
इधर, मृतक की पत्नी का कहना है कि यह उमेश ने आत्महत्या की है। उसने खुद अपने पेट में चाकू घोप लिया। दूसरी ओर, ग्रामीण बताते हैं कि मृतक का किसी अन्य महिला के साथ अवैध संबंध था। इस वजह से हमेशा पति-पत्नी में विवाद होता था। कुछ माह पूर्व ही स्थानीय ग्रामीणों ने बैठक कर मामले को सुलझाया था।

दस साल पहले हुई थी शादी, आठ साल का शशि हो गया अनाथ
ग्रामीणों के अनुसार, सब्जी विक्रेता उमेश का विवाह दस साल पूर्व हुआ था। एक आठ साल का बेटा भी है, जो रामगढ़ स्थित राधागोविन्द स्कूल में पढ़ाई करता है। लेकिन अब शशि के सिर से पिता का साया भी उठ गया।