Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Ranchi Municipal Corporation Special Camp For Holding Number

होल्डिंग नंबर देने के लिए रांची नगर निगम का 18 को स्पेशल कैंप

रविवार 18 मार्च को निगम सभागार में विशेष होल्डिंग कैंप का आयोजन किया जाएगा।

Sarfraz Quraishi | Last Modified - Mar 14, 2018, 03:14 PM IST

होल्डिंग नंबर देने के लिए रांची नगर निगम का 18 को स्पेशल कैंप

रांची।नगर आयुक्त शांतनु अग्रहरि के आदेश पर रविवार 18 मार्च को निगम सभागार में विशेष होल्डिंग कैंप का आयोजन किया जाएगा। दिन के 10 बजे से लेकर शाम चार बजे तक कैंप चलेगा। वैसे लोग जिन्होंने होल्डिंग टैक्स की राशि निगम में जमा तो कर दी है, लेकिन कागजात की कमी के कारण उन्हें 15 डिजिट का होल्डिंग नंबर नहीं मिला है। उनके लिए ये कैंप लगया जा रहा है। यहां होल्डिंग टैक्स भी जमा किया जा सकेगा।

डेढ़ गुणा टैक्स वसूली जाएगी राशि

-मालूम हो कि इससे पहले भी 11 मार्च को निगम सभागार में होल्डिंग टैक्स के लिए विशेष शिविर का आयोजन किया गया था। जिसमे कुल 385 लोगों ने हिस्सा लिया। नियमावली के तहत जिन भवनों में रेन वाटर हार्वेस्टिंग नहीं है, उनसे डेढ़ गुणा होल्डिंग टैक्स वसूला जाना है।

-निगम की ओर से कहा गया है कि जिन लोगों ने अपने घर में रेन वाटर हार्वेस्टिंग नहीं लगाया है वो लगा कर सूचित करें। इसके बाद ही डेढ़ गुणा बिल नहीं जाएगा। अन्यथा जब तक रेन वाटर हार्वेस्टिंग का निर्माण नहीं होगा। तब तक डेढ़ गुणा टैक्स ही लगेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: holdinga number dene ke liye raanchi ngar nigam ka 18 ko speshl kainp
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×