Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» RJD Supporters Will Meet Laloo Yadav In Birsa Munda Central Jail

लालू लालू

लालू लालू

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Feb 13, 2018, 10:55 AM IST

रांची।बिहार पूर्व मुख्यमंत्री और आजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल में मंगलवार को कुछ आजेडी सपोर्टर्स से मिलेंगे। सोमवार को वो किसी से नहीं मिल सके थे। अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि कौन-कौन लालू से मुलाकात करेंगे।

-बताते चलें कि जेल मैनुअल के अनुसार सप्ताह में सोमवार को सिर्फ तीन लोग लालू से मिल सकते हैं। जेल गेट पर लालू से मिलने के लिए उनके कुछ समर्थक पहुंचे थे पर वो मिल नहीं सके। कई समर्थक फल और पटना स्थित महावीर मंदिर का प्रसाद लेकर भी आए थे।
-पूर्व विधायक रामचंद्र सिंह यादव, बिहार प्रदेश यादव महासभा के अध्यक्ष डॉ. सच्चिदानंद सिंह यादव, पूर्व स्वास्थ्य मंत्री रामधनी सिंह, देव वंश सिंह, भगवान प्रभाकर भी जेल गेट पर पहुंचे थे।

23 दिसंबर से जेल में हैं लालू यादव
- बता दें कि चारा घोटाला के देवघर-चाईबासा ट्रेजरी केस में सीबीआई स्पेशल कोर्ट ने लालू को क्रमश: साढ़े तीन और 5 साल की सजा सुनाई है। 23 दिसंबर से वह रांची की बिरसा मुंडा जेल में बंद हैं।
- कुछ दिन पहले लालू यादव से जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) से बाहर हो चुके पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद यादव ने मुलाकात की थी। इससे पहले लालू के बेटे तेजस्वी और तेज प्रताप ने भी मुलाकात की थी।

-वहीं, हिंदुस्तान आवाम मोर्चा (हम) के नेता वृषिण पटेल और बिहार पूर्व विधानसभा अध्यक्ष उदय नारायण चौधरी भी लालू से मिले थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×