Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Road Accident Dumka-Devghar Main Road, Eight Persons Die

दर्दनाक हादसे के बाद बाद जेसीबी से निकालनी पड़ी लाशें, पति-पत्नी की भी गई जान

दर्दनाक हादसे के बाद बाद जेसीबी से निकालनी पड़ी लाशें, पति-पत्नी की भी गई जान

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Jan 21, 2018, 12:42 PM IST

दुमका (झारखंड)। तालझारी थाना क्षेत्र स्थित दुमका-देवघर मेन रोड में रविवार को ट्रक और टाटा सूमो में आमने-सामने की टक्कर में 8 लाेगों की मौत हो गई। सूमो में 9 लोग सवार थे, जो देवघर में आयोजित पंचायत सचिव जॉब के लिए एग्जाम देने जा रहे थे। मृतकों में एक दंपती भी शामिल है, जो अपने दो साल के एक बच्चे को घर पर छोड़ परीक्षा देने जा रहे थे। शव गाड़ी में फंस गए थे, जिन्हें जेसीबी की मदद से खींचकर बाहर निकालना पड़ा।

-सभी मृतक दुमका जिले के ही निवासी हैं। न्यू बाबू पाड़ा निवासी दंपती सौरव दत्ता और सुष्मिता दत्ता की भी इस हादसे में जान चली गई।
-परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूमो सवार एक शख्स की गंभीर स्थिति बनी हुई है, जिसका इलाज दुमका सदर हॉस्पिटल में चल रहा है।
-टाटा सूमो में ड्राइवर समेत 9 लोग सवार थे। गाड़ी जैसे ही जरदाहा मोड़ के पास पहुंची सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से टक्कर हो गई।
-हादसे की वजह कोहरा माना जा रहा है। वहीं, टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सूमो सवार 7 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
-एक्सीडेंट की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची और दो जख्मी को सामुदायिक केंद्र भेजा। पर यहां एक और की मौत हो गई।
-जख्मी सत्यप्रकाश को दुमका सदर हॉस्पिटल भेजा गया है। हादसे के बाद ट्रक का ड्राइवर और खलासी गाड़ी मौके पर ही छोड़ भाग निकले।
-7 शव गाड़ी में ही फंस गए थे, जिन्हें जेसीबी की मदद से बाहर निकाला गया। हादसे के बाद घटनास्थल पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई।

वीडियो: दुष्यंत कुमार।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×