--Advertisement--

हल्दी की रस्म में शामिल होने जा रही थी पूरी फैमिली, हादसे के बाद ऐसा दिखा मंजर

हल्दी की रस्म में शामिल होने जा रही थी पूरी फैमिली, हादसे के बाद ऐसा दिखा मंजर

Dainik Bhaskar

Feb 08, 2018, 11:07 AM IST
कार में फंसी लाश। कार में फंसी लाश।

बोकारो (झारखंड)। जरीडीह थाना क्षेत्र के फोरलेन स्थित टोल प्लाजा से महज 500 मीटर दूर उबरडीह के समीप बुधवार की शाम 7:30 बजे एक रोड एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में कार सवार तेनुघाट सिविल कोर्ट का एक स्टाफ गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जबकि उनकी वाइफ और बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। ये सभी शादी के पहले होने वाली हल्दी की रस्म में शामिल होने के लिए जा रहे थे।

-मृतकों की पहचान धीरेंद्र कुमार सिंह की पत्नी रिंकू देवी(35) एवं बेटी सोना कुमारी(10) के रूप में की गई। जबकि धीरेंद्र गंभीर रूप से घायल हैं।
-तेनुघाट से बोकारो जा रही इंडिगो सीएस की विपरीत दिशा से आ रहे एक 407 मालवाहक से सीधी भिड़ंत हो गई। इससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।
-पुलिस व स्थानीय लोगों की मदद से धीरेंद्र, उनकी पत्नी व बेटी को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया। तब तक पत्नी रिंकू और बेटी सोना की मौत हो चुकी थी।
-घायल धीरेंद्र को तत्काल जैनामोड़ स्थित संत उपेल अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उनकी स्थिति गंभीर देखते हुए बीजीएच रेफर कर दिया गया।

देर रात तक हॉस्पिटल में जुटी रही भीड़
-घटना के बाद धीरेंद्र की पत्नी और बेटी के शव को पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया। हादसे के बाद हॉस्पिटल और थाना परिसर में कोर्ट के कर्मियों की भीड़ लग गई।
-धीरेंद्र तेनुघाट में रहते हैं, वे मूलतः यूपी के रहने वाले हैं। उनकी पत्नी रिंकू देवी की चचेरी बहन की शादी होने वाली थी। शादी के पहले होने वाली हल्दी की रस्म में शामिल होने के लिए वे जा रहे थे।

X
कार में फंसी लाश।कार में फंसी लाश।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..