Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Road Accident In Dumka NH, Death Of Two

एक्सीडेंट के बाद सड़क पर यूं पड़ी रही लाशें, स्कॉर्पियो से हुआ हादसा

एक्सीडेंट के बाद सड़क पर यूं पड़ी रही लाशें, स्कॉर्पियो से हुआ हादसा

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 19, 2017, 11:52 AM IST

दुमका (झारखंड)। यहां के हंसडीहा-देवघर नेशनल हाइवे पर मंगलवार को एक सड़क हादसे में बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई। काफी देर तक उनकी लाश रोड पर पड़ी रही। रिश्ते में दोनों जीजा और साले थे। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। हादसा स्कॉर्पियो की टक्कर से हुआ। हाईस्पीड में थी दोनों गाड़ियां...


- प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, एक्सीडेंट आमने-सामने की टक्कर से हुआ। सरैयाहाट कोठिया के पास पहुंची दोनों गाड़ियां हाईस्पीड में थीं।

- बाइक पर दो लोग सवार थे और तेज रफ्तार से जा रहे थे। इसी दौरान सामने से आ रही हाईस्पीड स्कॉर्पियो ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया।
- टक्कर होते ही बाइक सवार सड़क पर गिरे और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। स्कॉर्पियो का अगला हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हो गया।
- घटना के बाद स्कॉर्पियो ड्राइवर गाड़ी छाेड़ मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों ने हादसे की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दुमका सदर हॉस्पिटल भिजवाया।

फोटो : दुष्यंत कुमार।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: eksident ke baad sड़k par yun pड़i thi jijaa aur saale ki laash, SUV ne maari takkar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×