Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Road Accident In Ghatshila On NH 33, One Bike Driver Killed

एनएच पर बने पुल से क्रॉस कर रहे थे बाइक सवार, अचानक जा गिरे नीचे

एनएच पर बने पुल से क्रॉस कर रहे थे बाइक सवार, अचानक जा गिरे नीचे

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 30, 2017, 04:33 PM IST

जमशेदपुर (झारखंड)। यहां के घाटशिला और जमशेदपुर के बीच नेशनल हाइवे 33 पर बने पुल से दो बाइक सवार शनिवार की दोपहर नीचे गिर गए। नीचे गिर जाने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दूसरा जख्मी हो गया। स्थानीय लोगों ने घायल को निकट के हॉस्पिटल में इलाज के लिए भर्ती कराया है। सांसद ने मौके पर पहुंचकर ली घटना की जानकारी...

- बाइक चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद स्थानीय लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई। सांसद विद्युत वरण महतो भी मौके पर पहुंचे अौर घटना की जानकारी ली।

- हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाश और बाइक को कब्जे में ले लिया। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर हॉस्पिटल भिजवा दिया गया है।

अज्ञात वाहन ने पीछे से मारा धक्का

- मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि गालूडीह थाना क्षेत्र के रहने वाले बेतालपुर निवासी नवीन मार्डी (उम्र- 56 साल) बाइक पर सवार होकर हाट बाजार जा रहे थे।

- इसी बीच पीछे से आ रहे एक अज्ञात वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी, जिससे बाइक तीस फीट नीचे जमीन पर जा गिरी।

- मौके पर ही नवीन मार्डी की मौत हो गई। मृतक हाट बाजार में जड़ी-बूटी बेचने का काम किया करता था। घायल काे बेहतर इलाज के लिए जमशेदपुर स्थित एमजीएम भेजा गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×