Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» Road Accident In Nirsa Dhanbad, Bike Rider Death

छेड़खानी कर रहे लड़कों पीछा कर रही थी पुलिस, सामने से आ रही बाइक से हुई टक्कर

छेड़खानी कर रहे लड़कों पीछा कर रही थी पुलिस, सामने से आ रही बाइक से हुई टक्कर

Gupteshwar Kumar | Last Modified - Dec 16, 2017, 06:21 PM IST

धनबाद(झारखंड)। निरसा थानाक्षेत्र में शनिवार को एक पुलिस पेट्रोलिंग गाड़ी की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार दूसरा शख्स जख्मी हो गया। पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। दरअसल, पिकनिक से लौट रही एक बस में लड़कियाें के साथ बाइक सवार 6 युवक छेड़खानी कर रहे थे। पुलिस इन्हीं युवकों का पीछा कर रही थी कि यह हादसा हो गया। छेड़खानी कर रहे बाइक सवार युवक मौके से भाग निकले।

-हादसे के बाद लोगों ने सड़क जाम कर दिया और मुआवजे की मांग पर अड़ गए। पुलिस के काफी समझाने के बाद मामला शांत हुआ।
-इस घटना में कुछ पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं। पुलिस के अनुसार, छेड़खानी की सूचना मिलने पर पीसीआर वैन फौरन युवकों को पकड़ने के लिए निकल पड़ी।
-दो बाइक पर तीन-तीन युवक सवार थे और मैथन डैम से पिकनिक मना छात्राओं से भरी बस के पीछे-पीछे चल रहे थे। पीसीआर वैन जैसे ही शासन बेड़िया मोड़ के नजदीक पहुंची, सामने से एक ट्रक आ गया।
-पुलिस गाड़ी तेजी से बाई ओर मुड़ी और किनारे चल रही बाइक को चपेट में ले लिया। बाइक के पीछे बैठे शहाबुद्दीन अंसारी (60) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि बाइक चला रहा युवक जख्मी है।
-स्थानीय लोगों की मदद से जख्मी युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वहीं, छेड़खानी कर रहे युवक मौके से भागने में कामयाब रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: chheड़khaani kar rahe lड़kon ka pichhaa kar rhi thi police, takkar ke baad byke svaar ki maut
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×