--Advertisement--

छठी समारोह से लौट रहे थे फ्रेंड्स, बीच रास्ते तीन ने यूं तोड़ा दम

छठी समारोह से लौट रहे थे फ्रेंड्स, बीच रास्ते तीन ने यूं तोड़ा दम

Dainik Bhaskar

Jan 13, 2018, 12:01 PM IST
पेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रस पेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रस

पलामू(झारखंड)। सदर थाना क्षेत्र के सिंगरा मोड के पास बीती रात एक स्विफ्ट कार पेड़ से टकरा गई। इससे कार सवार एक छात्र समेत दो स्वर्ण व्यवसायी की मौत हो गई। जबकि इस घटना में दो गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को सदर अस्पताल से प्राथमिक उपचार के बाद रांची रिम्स भेज दिया गया। सभी फ्रेंड थे और पाटन में अपने एक दोस्त जीतेंद्र सोनी के घर छठी की पार्टी मनाकर लौट रहे थे।

-मृतकों में सब्जी बाजार स्थित हरे कृष्ण ज्वैलर्स के प्रोपराइटर सुदना निवासी अनुज कुमार सोनी (25), बेल वाटिका निवासी न्यू ओम अलंकार ज्वैलर्स के प्रोपराइटर सुमित कुमार सोनी(24) और सुदना पटेल नगर निवासी पीजी छात्र प्रियांशु रंजन उर्फ प्रहलाद गुप्ता (21) शामिल हैं।
-घायलों में रेड़मा निवासी श्याम सोनी व पटेल नगर सुदना निवासी उज्जवल कुमार का नाम शामिल हैं। सभी शुक्रवार की शाम पाटन के पाल्हेकला गांव में जीतेंद्र सोनी के बेटे की छठी पार्टी में शामिल होने गए थे।
-रात करीब 11 बजे के बाद वहां से लौट रहे थे। इसी बीच सिंगरा मोड़ के पास कार चला रहे अनुज कुमार सोनी ने संतुलन खो दिया और कार पेड़ से टकरा गई। कार की तेज रफ्तार और कुहासे की वजह से हादसा हुआ।
-दुर्घटना के बाद आसपास के लोग जब वहां पहुंचे तो सभी गंभीर रूप से घायल थे। लोगों ने तत्काल इसकी सूचना सदर थाना को दी। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची।
-सभी को सदर अस्पताल भिजवाया। जहां डॉक्टर्स ने तीन को मृत घोषित कर दिया। जबकि घटना में घायल श्याम सोनी एवं उज्जवल कुमार को प्राथमिक उपचार के बाद रांची भेज दिया।
-शनिवार की सुबह सदर थाना पुलिस ने सभी शवों का सदर अस्पताल में पोस्टमॉर्टम कराया। इसके बाद शव सभी के परिजनों को सौंप दिया गया है। शनिवार को बाजार क्षेत्र के सभी ज्वैलरी शॉप्स बंद रहीं।

X
पेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रसपेड़ से टकराने के बाद क्षतिग्रस
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..