Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Road Accidnet In Ramghar Ghatotadh

ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर समेत दो की मौत, हाइवा की वजह से हुआ हादसा

dainikbhaskar.com | Last Modified - Dec 13, 2017, 04:37 PM IST

परसाबेड़ा के समीप बुधवार को ट्रैक्टर पलटने से चालक सुरेंद्र मल्हार (28) की घटनास्थल पर मौत हो गई।
ट्रैक्टर पलटने से ड्राइवर समेत दो की मौत, हाइवा की वजह से हुआ हादसा

रामगढ़ (झारखंड)। घाटोटांड़ के रामगढ़ केदला मुख्य मार्ग पर परसाबेड़ा के समीप बुधवार को ट्रैक्टर पलटने से चालक सुरेंद्र मल्हार (28) की घटनास्थल पर मौत हो गई। जबकि ट्रैक्टर पर सवार एक अन्य राजेंद्र मल्हार (30)की मौत इलाज के दौरान वेस्ट बोकारो अस्पताल में हो गई। वेस्ट बोकारो पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

-ओपी प्रभारी राधेश्याम राम ने बताया कि रामगढ़ केदला मार्ग के परसाबेड़ा मोड़ के समीप एक अज्ञात हाइवा डंपर ने ट्रैक्टर चालक को चकमा दिया।
-इससे ट्रैक्टर ड्राइवर अनियंत्रित होकर मोड़ पर पलट गया। इसमें घटनास्थल पर ही ड्राइवर सुरेंद्र लोहार की मौत हो गई। स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी।
-पुलिस मौके पर पहुंच कर सड़क पर घायल पड़े राजेंद्र मल्हार को उठाकर वेस्ट बोकारो अस्पताल पहुंचाया। जहां पर इलाज के दौरान राजेंद्र मल्हार की भी मौत हो गई।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: traiktr pltne se draaivr smet do ki maut, haaivaa ki wajah se hua haaDasaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×