Hindi News »Jharkhand News »Ranchi »News» Saras Mela 2017 From 22nd December

मोरहाबादी में सरस मेला 22 से, मिस्टर एवं मिस खादी प्रतियोगिता का होगा आयोजन

Pawan Kumar | Last Modified - Dec 18, 2017, 06:11 PM IST

मेले में सभी सरकारी विभागों एवं बैंकों के भी स्टॉल रहेंगे। विभिन्न बैंकों के एटीएम की सुविधा भी लोगों को मिलेगी।
मोरहाबादी में सरस मेला 22 से, मिस्टर एवं मिस खादी प्रतियोगिता का होगा आयोजन

रांची। मोरहाबादी मैदान में 22 दिसंबर से 7 जनवरी 2018 तक खादी एवं सरस मेला का आयोजन किया जा रहा है। झारखंड राज्य खादी बोर्ड के अध्यक्ष संजय सेठ ने इस संबंध में जानकारी दी कि मेले की तैयारियां लगभग पूर्ण हो चुकी है।

सेठ ने जानकारी दी कि मेले में 22 राज्यों के प्रतिभागियों द्वारा 1000 स्टॉल लगाया जा रहा है। मेले में पहली बार मि. एवं मिस खादी प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है, जिसमें 18 से 35 साल के युवक-युवती भाग ले सकते हैं।

प्रतियोगिता में निशुल्क पंजीयन है। ऑनलाइन पंजीयन Registration@www.jharkhandi.net पर किया जा सकता है। प्रतियोगिता का फिनाले 3 जनवरी 2018 को किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मेले में आकर्षण का केंद्र देश का दूसरा सबसे बड़ा चरखा (35 फीट चौड़ा और 20 फीट ऊंचा) , सरस एवं खादी हाट, कला एवं संस्कृति विभाग और पर्यटन विभाग का हैंगर हैं।

मेले में सभी सरकारी विभागों एवं बैंकों के भी स्टॉल रहेंगे। विभिन्न बैंकों के एटीएम की सुविधा भी लोगों को मिलेगी। इसके अलावे मेले में स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Ranchi News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: morahabaadi mein srs melaa 22 se, mistr evn mis khaadi prtiyogaitaa ka hoga aayojn
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×