Hindi News »Jharkhand »Ranchi »News» SBI Branch In City PS Bokaro Jharkhand

बैंक में थी तीन दिनों की छुट्टी, पब्लिक लॉकर तोड़ पैसे व ज्वैलरी ले भागे चोर

बैंक में थी तीन दिनों की छुट्टी, पब्लिक लॉकर तोड़ पैसे व ज्वैलरी ले भागे चोर

Animesh Nachiketa | Last Modified - Dec 26, 2017, 12:26 PM IST

बैंक में थी तीन दिनों की छुट्टी, पब्लिक लॉकर तोड़ पैसे व ज्वैलरी ले भागे चोर

बोकारो (झारखंड)। यहां के सिटी थाना क्षेत्र में अज्ञात बदमाशों ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के ब्रांच में चोरी कर ली। बदमाशों ने बैंक के लॉकर को तोड़ डाला और उसमें रखे नकद व ज्वैलरी समेत अन्य कीमती चीजें ले भागे। घटना की जानकारी मंगलवार को उस समय मिली, जब तीन दिनों की छुट्टी के बाद बैंक खोला गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर एसपी कार्तिक एस पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की। सीसीटीवी को पुलिस ने खंगाला...


- पुलिस ऑफिसर्स ने बैंक में लगे सीसीटीवी को खंगाला और उससे जानकारी हासिल की। एसपी ने बताया कि तीन दिनों की छुट्टी के दौरान ही किसी दिन घटना को बदमाशों ने अंजाम दिया है।
- बदमाशों ने पब्लिक लॉकर में चोरी की है। लॉकर में रखे सामान की विस्तृत जानकारी ग्राहकों से ही मिल पाएगी। बैंक प्रबंधन ने ग्राहकों को इसकी सूचना दे दी है।
- एसपी के अनुसार बदमाशों ने खिड़की से अंदर घुसकर गैस कटर से लॉकर को काटा है। यह बैंक एडीएम बिल्डिंग में स्थित है। मौके पर फॉरेेंसिक टीम भी पहुंची है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

फोटो/वीडियो: मनोज सिन्हा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×